main page

हिना खान ड्रेस की वजह से हुईं परेशान,तो इस एक्टर ने थामा हाथ

Updated 15 December, 2018 06:18:25 PM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान हाल ही में एक इवेंट को अटेंड करने पहुंची। इस इवेंट में हिना को सम्मानित भी किया गया। हाल ही में अब उन्होंने इस इवेंट की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं इवेंट में हिना के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वह शायद ही कभी भूल पाएंगी...

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) हाल ही में एक इवेंट को अटेंड करने पहुंची। इस इवेंट में हिना को सम्मानित भी किया गया। हाल ही में अब उन्होंने इस इवेंट की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं इवेंट में हिना के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वह शायद ही कभी भूल पाएंगी। 

हिना खान इमेजेज/फोटोज 

Bollywood Tadka, hina khan photo, ranveer singh photo, हिना खान इमेज, रणवीर सिंह इमेज,

दरअसल, जह हिना अवॉर्ड लेकर स्टेज से नीचे उतर रही थीं तब उनकी ड्रेस की वजह से उनको उतरने में काफी दिक्कत हुई।

Bollywood Tadka, hina khan image, हिना खान फोटो, रणवीर सिंह फोटो

तभी उनकी मदद के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आगे बढ़े और उन्होंने हिना का हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज से नीचे उतरने में मदद की। रणवीर अक्सर सभी एक्ट्रेस के साथ काफी कूल अंदाज में नजर आते हैं और कभी उनको अनकम्फर्टेबल महसूस नहीं होने देते।

Bollywood Tadka, hina khan picture, ranveer singh picture, हिना खान पिक , रणवीर सिंह पिक

रणवीर की इस बात को देखते हुए फैंस लगातार ट्वीट कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि, ‘रणवीर सिंह ने यह साबित कर दिया है कि वो वाकई एक जेंटलमैन हैं। ना केवल फैंस बल्कि हिना खान ने भी रणवीर सिंह की सोशल मीडिया पर तारीफ की है।

Bollywood Tadka, hina khan image, ranveer singh image, हिना खान फोटो, रणवीर सिंह फोटो

हिना खान ने अपने एक फैंन के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ये तो एक ऑववव.. मूमेंट था। रणवीर सिंह आप वाकई एक जेंटलमैन हो। सिम्बा के लिए मेरी तरफ से आपको शुभकामनाएं।

Bollywood Tadka, hina khan photo, ranveer singh photo, हिना खान इमेज , रणवीर सिंह इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'लाइन्स' को लेकर बिजी हैं। वहीं रणवीर सिंह इस समय अपनी नई फिल्म सिम्बा की प्रमोशन कर रहे हैं। 

: Neha

हिना खानरणवीर सिंहhina khan hindi newsranveer singh hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity Hindi News

loading...