main page

दीपिका को छोड़ इस मॉडल संग Vogue मैगजीन के लिए रणवीर ने करवाया फोटोशूट, दिखी हाॅट कैमिस्ट्री

Updated 05 October, 2018 01:27:15 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म ''सिंबा'' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं हाल ही में रणवीर ने रणवीर ने इंटरनेशनल सुपरमॉडल सारा सैमपैयो के साथ Vogue मैगजीन के कवर पेज लिए फोटोशूट फोटोशूट करवाया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं हाल ही में रणवीर ने रणवीर ने इंटरनेशनल सुपरमॉडल सारा सैमपैयो के साथ Vogue मैगजीन के कवर पेज लिए फोटोशूट फोटोशूट करवाया।

Bollywood Tadka

 

दोनों का यह फोटोशूट इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट के दौरान रणवीर और सारा की अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली। फैंस उनके इस फोटोशूट को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि रणवीर और सारा की मुलाकात लंदन में हुई, जहां दोनों ने पूरे दिन एक साथ फोटोशूट करवाया।  


Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंबा की शूटिंग में काफी बिजी हैं। फिल्म में सारा अली खान, आशुतोष राणा आदि कलाकार लीड रोल में हैं। सिंबा में रणवीर एक एसीपी की भूमिका में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि रोहित शेट्टी इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर तख्त, 83, गली बॉय में भी दिखेंगे। 

Bollywood Tadka\

 

Bollywood Tadka

: Neha

ranveer singhm hot photoshootsupersara sampaiovogue indiamagazine

loading...