main page

अमृता राव और RJ अनमोल की नई किताब के लॉंच के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किया Kiss!

Updated 11 February, 2023 10:46:51 AM

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अमृता राव और आरजे अनमोल की किताब ‘कपल ऑफ थिंग्स’ का लॉंच करते दिखाई दिए। देखिए उनका फोटोशूट।

मुंबई। बीते शुक्रवार को अमृता राव और आर.जे अनमोल की किताब कपल ऑफ थिंग्स लॉंच हुई। इसे बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अनवील किया। अमृता और अनमोल ने एक स्पेशल फोटोशूट के साथ इंस्टाग्राम पर किताब लॉन्च की।

फोटो में रणवीर सिंह दीपिका को किस करते नज़र आ रहे हैं। ऐसा ही एक पोज आर.जे अनमोल ने रीक्रिएट किया, जिन्होंने अमृता को अपने करीब रखा। अमृता और दीपिका दोनों ने किताब को अपने हाथों में थाम रखा था।

फोटो शेयर करते हुए अमृता और उनके पति ने लिखा, "कपल ऑफ थिंग्स - हमारी किताब अभी आउट हो गई है! हमारी अनूठी प्रेम कहानी के कवर का लॉंच करने के लिए पावर कपल से बेहतर कौन होगा। आप दोनों अद्भुत, अद्भुत लोग होने के लिए दीपिका और रणवीर का धन्यवाद! हम पूरी तरह से आभारी महसूस करते हैं।”

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AMRITA RAO 🇮🇳 (@amrita_rao_insta)

अमृता और अनमोल की किताब को एक आउट-एंड-आउट रोमांटिक किताब के रूप में पेश किया गया है इसके बारे में बात करते हुए, अमृता और अनमोल ने कहा, "कपल ऑफ थिंग्स पर एक किताब हमारे लिए अगला सबसे अच्छा ट्रांजिशन लग रहा था। हमारा मानना ​​है कि हमारी प्रेम कहानी में हर माध्यम को एक्सप्लोर करने और हर दर्शक तक पहुंचने की क्षमता है। हम इसे लेकर बहुत रोमांचित हैं। पाठक, हमारी प्रेम कहानी का हर पहलू और स्पॉटलाइट की हमारी यात्रा - अच्छा, बुरा, विवादास्पद, यह सब।

अमृता और अनमोल ने 2016 में शादी के बंधन में बंधने से पहले कुछ वर्षों तक डेट किया। दोनों ने 1 नवंबर, 2020 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने वीर रखा। एक्ट्रेस को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी-स्टारर ठाकरे (2019) में देखा गया था। जिसमें वह बाल ठाकरे की पत्नी मीना ठाकरे के रूप में दिखाई दीं थी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Ranveer SinghkissDeepika PadukoneAmrita RaoRJ Anmolnew booklaunchCOUPLE OF THINGS

loading...