main page

रणवीर सिंह ने लगाई दीपिका के नाम की मेहंदी, वेन्यू से तस्वीरें आई सामने

Updated 14 November, 2018 04:20:41 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तैयारियां इटली के लेक कोमो में शुरू हो गई हैं। आज यानि 14-15 नवंबर को इनकी शादी की रस्में निभाई जाएंगी। शादी के वेन्यू को दुल्हन की तरह सजाया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका के हाथों में रणवीर के नाम की मेहंदी भी लग गई है। वहीं एक तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तैयारियां इटली के लेक कोमो में शुरू हो गई हैं। आज यानि 14-15 नवंबर को इनकी शादी की रस्में निभाई जाएंगी। शादी के वेन्यू को दुल्हन की तरह सजाया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका के हाथों में रणवीर के नाम की मेहंदी भी लग गई है। वहीं एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें रणवीर ने अपने हाथ में मेहंदी से दीपवीर लिखवाया है। 

 

Bollywood Tadka

 

शादी की बात करे तो दीपिका और रणवीर ने खुद अपने गेस्ट्स को शादी की कोई भी जानकारी या फोटो शेयर करने से मना किया है। कहा जा रहा है कि शादी में शरीक होने वाले लोगों के मोबाइल कैमरा लैंस पर स्टीकर चिपका दिए गए हैं इसके साथ ही एंट्री लेने वाले मेहमानों के रिस्ट बैंड चिपकाए गए हैं तांकि कोई बाहरी व्यक्ति वेन्यू में ना आ सके, वहीं लेक के आस-पास के इलाके की वोट से पेट्रोलिंग की जा रही है।

 

Bollywood Tadka

 

साथ ही वेन्यू के आस पास ड्रोन ले जाने की सख्त मनाही है। वहीं कुछ वेन्यू की कुछ तस्वीरें सामने आई, जो कि मेहमानों को लिए बेहद ही खूबसूरत अंदाज में सजाया गया है। 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka

: Konika

ranveer singhmahendideepika padukone

loading...