main page

बाइक सवार ने मारी रणवीर सिंह की कार को टक्कर,एक्टर ने बाहर निकलकर दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 16 October, 2020 09:44:00 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह उस समय एक दम से सु्र्खियों में आ गए जब उनका एक वीडियो सामने आया। रणवीर  का यह वीडियो उनकी कार से जुड़ा हुआ है। दरअसल, वीरवार को  एक बाइक सवार शख्स ने रणवीर सिंह की कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद एक्टर खुद अपनी कार और उस बाइक सवार को देखने के लिए कार से उतरे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह उस समय एक दम से सु्र्खियों में आ गए जब उनका एक वीडियो सामने आया। रणवीर  का यह वीडियो उनकी कार से जुड़ा हुआ है। दरअसल, वीरवार को  एक बाइक सवार शख्स ने रणवीर सिंह की कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद एक्टर खुद अपनी कार और उस बाइक सवार को देखने के लिए कार से उतरे। 

Bollywood Tadka

यह घटना तब हुई जब रणवीर अपना डबिंग का काम पूरा करके अपनी मर्सडीज एसयूवी कार से घर लौट रहे थे।सड़क पर खड़ी रणवीर सिंह को कार को पीछे आ रहे एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इस पूरी घटना के वीडियो को विरल भियानी ने अपनेइंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि  रणवीर गाड़ी से उतरकर जाते हैं और कितना डैमेज हुआ है यह देखते हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि ज्यादा नुकसान नहीं हुआ देखकर रणवीर वापस जाकर अपनी कार में वापस जाकर बैठ जाते हैं। लुक की बात करें तो रणवीर ब्लैक शॉर्ट्स के साथ मैचिंग टीशर्ट और जैकेट पहने हुए नजर आए।

 

रणवीर ने अपने लुक को ब्लैट कैप और पिंक कलर के स्पोर्ट शूज से कंप्लीट किया था।  रणवीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीरजल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण हैं। इस फिल्म को क्रिसमस तक रिलीज किया जा सकता है।

: Smita Sharma

Ranveer SinghMercedesscratchedbikeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...