main page

लुक को लेकर ट्रोलर्स पर भड़के रणवीर, लाइव चैट बोले-'तुम लोगों को कोई काम नहीं है क्या?

Updated 09 November, 2019 10:15:56 AM

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अक्सर अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। अपने डिफ्रेंट लुक से रणवीर फैंस को बखूबी प्रभावित करते हैं। कई बार तो उनके लुक को यूजर्स द्वारा खूब ट्रोल किया जाता है। लेकिन एक्टर किसी की भी प्रवाह न किए बिना अपने फैंशन को टॉप में हैं। हाल ही में एक बार फिर स्टार के लाइव चैट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया, इस पर रणवीर ने बहुत मजेदार रिएक्शन देकर उनकी की बोलती बंद कर दी।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अक्सर अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। अपने डिफ्रेंट लुक से रणवीर फैंस को बखूबी प्रभावित करते हैं। कई बार तो उनके लुक को यूजर्स द्वारा खूब ट्रोल किया जाता है। लेकिन एक्टर किसी की भी प्रवाह न किए बिना अपने फैंशन को टॉप में हैं। हाल ही में एक बार फिर स्टार के लाइव चैट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया, इस पर रणवीर ने बहुत मजेदार रिएक्शन देकर उनकी की बोलती बंद कर दी।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के रिएक्शन का बेहद मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रणवीर यूजर्स को उन्हें ट्रोल करने पर कह रहे हैं,''तुम लोगों को कोई और काम नहीं है क्या? तुम लोग कुछ और जाके करो न, मेरी लाइफ में क्यों आए हो?

 

लाइव चैट पर यूजर्स के किए गए कंमैंट्स को भी रणवीर सिंह ने बताया , उन्होंने कहा, म्यूजिक बंद करो, ''तेरे को हिंदी नहीं आता है क्या? जोकर लग रहा है। इस पर रणवीर ने भी उन्हे करारा जवाब दिया।

Bollywood Tadka

रणवीर सिंह के इस जोरदार अंदाज में दिए गए जवाब को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। उनके इस जवाब पर एक फैन ने लिखा, ''बाबा आपके बहुत सारे लवर्स आपके चैट पर जुड़े हैं, हेटर्स पर ध्यान न दें।''

 

: Smita Sharma

ranveer singhreactcommentsusersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...