main page

आखिर क्यों रणवीर सिंह ने ठुकराई सुपरहीरो फिल्म! जानें वजह

Updated 25 November, 2019 02:27:43 AM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। ऋतिक रौशन और टाइगर श्रॉफ ने सुपरहीरो पर आधारित फिल्म में काम किया है। चर्चा थी कि रणवीर सिंह भी एक सुपरहीरो पर आधारित फिल्म करने जा रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने इससे इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि रणवीर को सुपरहीरो फिल्म करने में

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। ऋतिक रौशन और टाइगर श्रॉफ ने सुपरहीरो पर आधारित फिल्म में काम किया है। चर्चा थी कि रणवीर सिंह भी एक सुपरहीरो पर आधारित फिल्म करने जा रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने इससे इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि रणवीर को सुपरहीरो फिल्म करने में इंटरेस्ट तो था लेकिन उन्हें ये स्क्रिप्ट ही पसंद नहीं आई जिसके चलते उन्होंने ये फिल्म करने से इनकार कर दिया।        
Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि रणवीर सुपरहीरो पर आधारित फिल्म में काम करने जा रहे थे, लेकिन उनकी टीम इस आइडिया के साथ ही संतुष्ट नजर नहीं आई। इसलिए फिल्म को आगे नहीं बनाया जा सका। टीम चाहती थी कि वे सब कुछ तैयार करके रणवीर सिंह के सामने पेश करें। यह एक मेगा प्रोजेक्ट होना था और मेकर्स अच्छा खासा पैसा लगाने को तैयार थे। लेकिन रणवीर की ना के बाद ये प्रोजेक्ट आगे नहीं जा सका। 
Bollywood Tadka
रणवीर सिंह ने कहा कि वह इस वक्त अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में इतने ज्यादा व्यस्त हैं कि वह किसी सुपरहीरो फिल्म को वक्त नहीं दे सकेंगे।

: Pawan Insha

ranveer singhsuperhero moviebollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...