main page

'पद्मावती' पर हो रहे विवादों पर 'रेस 3 के सेट पर पहुंचे रणवीर सिंह, सलमान को एेसे दिया मसाज

Updated 20 November, 2017 02:17:05 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में फिल्म ''पद्मावती'' पर हो रहे विवाद के बीच ''रेस 3'' के सेट पर जाकर सलमान खान से मुलाकात की। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आईं है। इन तस्वीरों में रणवीर सलमान के कंधों पर मसाज करते हुए नजर आ रहें हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में फिल्म 'पद्मावती' पर हो रहे विवाद के बीच 'रेस 3' के सेट पर जाकर सलमान खान से मुलाकात की। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आईं है। इन तस्वीरों में रणवीर सलमान के कंधों पर मसाज करते हुए नजर आ रहें हैं। सेट पर रणवीर ने सलमान के अलावा फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा और प्रोड्यूसर रमेश तोरानी से भी मुलाकात की। वहां सबने खूब मस्ती भी की।

Bollywood Tadka

रमेश तोरानी ने सेट की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- रणवीर सिंह रेस 3 के सेट पर आए. उनके आने से सेट पर हमेशा हंसी-मजाक होता है। Tips के ऑफिशियल ट्विटर पेज ने सलमान के कंधों का मसाज करते रणवीर की तस्वीर शेयर की है। कैप्शन में लिखा है- एक एक्टर ही दूसरे एक्टर का स्ट्रेस समझ सकता है। रेस 3 में सलमान, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह लीड रोल में हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पद्मावती की बात करें तो विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे आगे बढ़ा दिया गया है।
 

:

salman khanRace 3RANVEER SINGHmassage

loading...