main page

रणवीर सिंह ने बताई 'गली बाॅय' से जुड़ी खास बातें, कहा- शूटिंग के दौरान नहीं देखा...

Updated 08 February, 2019 10:28:06 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ''गली बाॅय'' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में रणवीर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इस फिल्म से जुड़ी कई किस्सों के बार में बताया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'गली बाॅय' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में रणवीर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इस फिल्म से जुड़ी कई किस्सों के बार में बताया। रणवीर ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक बार भी वीडियो मॉनिटर नहीं देखा जिसके चलते उन्हें पता नहीं चल रहा था कि फिल्म कैसी बन रही है। फिल्म में वह क्या कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,रणवीर सिंह इमेज, आलिया भट्ट इमेज

 

रणवीर ने कहा- 'मैं जो एक्टिंग की स्पेस थी, वहीं रहता था और ज्यादा बात नहीं करता था क्योंकि मेरी भूमिका ऐसी थी जोकि अपने में रहने वाली है तो मैंने देखा ही नहीं कि यह फिल्म कैसी बन रही है क्या हो रहा है। मुझे कुछ नहीं पता था। इतना ही नहीं रणवीर ने बताया कि जब जोया अख्तर ने उन्हें फिल्म के लिए कहा था उसके बाद उन्होंने पहली बार इस फिल्म का टीजर देखा। 

Bollywood Tadka,रणवीर सिंह इमेज

रणवीर ने कहा कि  वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।  वजह यह है कि ऐसा पहली बार होगा जब वह किसी म्यूजिकल बॉय के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई में ही हुआ है क्योंकि फिल्म की कहानी मुंबई के ही स्ट्रीट रैपर पर है। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।  

Bollywood Tadka,रणवीर सिंह इमेज, आलिया भट्ट इमेज

: Smita Sharma

ranveer singh hindi newsgully boyalia bhatt hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...