main page

दीपिका को शूटिंग के लिए छोड़ने आए पति रणवीर सिंह, एक साथ नजर आई जबरदस्त बॉन्डिग

Updated 01 December, 2020 05:00:59 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। दीपिका इन दिनों सिद्धांथ चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। मंगलवार सुबह दीपिका शूटिंग के लिए अलीबाग निकलीं और रणवीर उन्हें छोड़ने के लिए आए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। दीपिका इन दिनों सिद्धांथ चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। मंगलवार सुबह दीपिका शूटिंग के लिए अलीबाग निकलीं और रणवीर उन्हें छोड़ने के लिए आए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में दीपिका वाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक टाउजर में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने वाइट शूज पेयर किए हुए हैं। मिनिमल मेकअप और हाई बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

वहीं रणवीर ब्लैक एंड रेड प्रिंटेड ट्रैक सूट पहना हुआ है। अपने लुक को कम्पलीट करते हुए एक्टर ने शेड्स और फेस मास्क लगाया हुआ है। दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दीपिका और रणवीर एक साथ रामलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक बार फिर दीपिका और रणवीर एक साथ फिल्म 83 में साथ नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाएंगी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

ranveer singhsees offwifedeepika padukoneshootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...