FacebookTwitterg+Mail

VIRAL PICTURE: 'गली बॉय' ने दी PM मोदी को जादू की झप्पी

ranveer singh share picture with pm modi
11 January, 2019 12:10:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। अब हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पीएम मोदी संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मोदी को जादू की झप्पी देते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन दिया है-'जादू की झप्पी, पीएम मोदी से मिलकर खुशी हुई'। पीएम से मुलाकात करने के लिए आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, एकता कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे स्टार्स दिल्ली पहुंचे थे। 

 

PunjabKesari


फिलहाल अब तक इस बैठक के मुद्दे का खुलासा नहीं किया गया। बता दें बीते द‍िनों पीएम नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की और उनसे फिल्म उद्योग से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। इस मुलाकात के बाद ही सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी।

 

PunjabKesari

 

सूत्रों ने बताया कि यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की थी। वैसे प्रधानमंत्री के साथ 19 दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी। इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि को शामिल किया गया। पैनल में कोई महिला शामिल ना करने को लेकर अभिनेता-प्रोड्यूसर अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, सिद्धार्थ राय कपूर, रितेश सिद्धवानी और अन्य की जमकर आलोचना की थी।

PunjabKesari

 


ranveer singh hindi news pm narendra modi hindi news Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...