main page

लंबे इंतजार के बाद 'तख्त' का दमदार टीज़र हुआ रिलीज, रणवीर सिंह ने पोस्ट करते हुए लिखी ये बात

Updated 01 February, 2020 07:10:28 PM

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म तख्त का फैंस को बहुत बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का फर्स्ट टीजर आज रिलीज हो गया है। वीडियो में एक सुनहरा राजसी तख्त दिखाया गया है जिसके बैकग्राउंड में वॉयस ओवर है।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म तख्त का फैंस को बहुत बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का फर्स्ट टीजर आज रिलीज हो गया है। वीडियो में एक सुनहरा राजसी तख्त दिखाया गया है जिसके बैकग्राउंड में वॉयस ओवर है।
Bollywood Tadka
टीजर में बोला जा रहा है, मुगल शहजादों के लिए तख्त का रास्ता अपनों के ताबूत से होकर जाता था। अगर ये रास्ता मोहब्बत से होकर जाता... तो शायद हिंदुस्तान का इतिहास कुछ और होता। देखने पर पता चलता है कि रिलीज हुआ ये टीजर काफी छोटा, लेकिन अट्रैक्टेड है।

रणवीर ने इसे शेयर करते हुए लिखा, पेश करते हैं 'तख्त'। बता दें फिल्म में जाने माने कई कलाकार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म स्टार कास्ट की लंबी लिस्ट को लेकर भी सुर्खियों में थी। लेकिन आज तख्त का पहला टीजर सामने आया है, जिसके बाद कहा जा सकता है कि फिल्म भी पर्दे पर धमाल मचाने वाली है।
Bollywood Tadka
बता दें कि 'तख्त' पहली फिल्म है जिससे करण पीरियड ड्राम जॉनर में कदम रख रहे हैं। फिल्म में टैलंटेड मल्टी-स्टारर कास्ट है जिसे लेकर दर्शकों में काफी क्यूरिऑसिटी है। 

 

: Pawan Insha

TakhtTakht Teaser releasekaran joharranveer singhbollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala

loading...