main page

सूर्यवंशीः कैटरीना, अजय और रणवीर ने मचाया धमाल, मुंबई के ट्रैफिक से बचने बाइक से पहुंचे अक्षय

Updated 02 March, 2020 03:03:04 PM

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की चर्चित फिल्म ''सूर्यवंशी'' का सोमवार को ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट ने एक साथ फोटो भी ली।

बॉलीवुड तड़का टीम. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की चर्चित फिल्म 'सूर्यवंशी' का सोमवार को ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट ने एक साथ फोटो भी ली। इस दौरान कैटरीना कैफ, अजय देवगन, रणवीर सिंह, प्रोड्यूसर करण जौहर और रोहित शेट्टी ने इस मौके पर जमकर धमाल मचाया। वहीं, एक्टर अक्षय कुमार बाइक से इवेंट में पहुंचे। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मुंबई के ट्रैफिक से बचने बाइक का सहारा। 

  Bollywood Tadka

इस फिल्म में आतंकवाद-रोधी दस्ते (ATS) के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार एक बाइक पर स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे। अक्षय ने इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट में दिखाई दिए, जिस पर लिखा था  ‘आ रही है पुलिस’। उन्होंने इस पर ट्वीट भी किया है कि उन्होंने हेलीकाप्टर की जगह मुंबई के ट्रैफिक को मात देने के लिए बाइक का सहारा लिया। 

Bollywood Tadka

डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी ब्लैक टी-शर्ट में यलो कार से इवेंट में पहुंचे। उनकी टी-शर्ट पर भी लिखा था कि  ‘आ रही है पुलिस’।  

Bollywood Tadka

कैटरीना एक ऑरेंज बैंडेज बॉडीकॉन ड्रेस में पहुंची। वह लगभग 1 दशक बाद अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। इसके पहले दोनों 2010 में आई फिल्म 'तीस मार खां' में नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

: Vikas kumar

Sooryavanshi trailerAkshay KumarKatrina KaifAjay DevgnRanveer SinghKaran joharBollywood updateBollywood celebsCelebs lifeRohit shetty

loading...