main page

फैशन के मामले में नाती से भी आगे हैं रणवीर सिंह के नाना जी, यकीन न हो तो देखें ये तस्वीर

Updated 26 August, 2020 05:40:45 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी स्टाइलिश लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। रणवीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी स्टाइलिश लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने नाना जी की तस्वीर शेयर की है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी स्टाइलिश लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। रणवीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी स्टाइलिश लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने नाना जी की तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

शेयर तस्वीर में नाना जी काफी स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रहे हैं। नाना जी ने फोटो में चौड़े फ्रेम और गोल्डन चेन वाला चश्मा पहना हुआ है। साथ ही राउंड हैट लगाकर नाना जी इस उम्र में भी काफी कूल लग रहे हैं। एक्टर का पूरा परिवार ही स्टाइलिश है तभी रणवीर भी इतने स्टाइलिश हैं। इस फोटो को लोगों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है। इस तस्वीर को शेयर किए अभी एक घंटा भी नही हुआ था कि साढ़े तीन लाख लाइक्स आ भी गए।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रणवीर कबीर सिंह की फिल्म '83' में नजर आएंगे। फिल्म में वह कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। दीपिका पादुकोण उनकी वाइफ रोमी देव के रोल में हैं। रणवीर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ranveer singhsharedmaternal grandfatherphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...