main page

रणवीर सिंह ने इंस्टा पर शेयर की बचपन की फोटो, पहचानना होगा मुश्किल

Updated 22 August, 2019 11:43:13 AM

क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक में नजर आने वाले एक्टर ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बचपन की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का चार्म उन सबको प्रभावित करता है जो उनसे प्रेरणा लेते हैं। उनका स्वैग, उनका ड्रेसिंग सेंस, उनकी एक्टिंग की हमेशा से ही चर्चा रही है। इन सब के बीच वह अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर रणवीर की नई पोस्ट इसका उदाहरण है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👍🏽 all good in the hood 🙂

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Aug 21, 2019 at 6:18pm PDT

क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक में नजर आने वाले एक्टर ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बचपन की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में रणवीर एक लाल हुड वाली ड्रेस में हैं। रणवीर इस फ्लैशबैक तस्वीर में बहुत प्यारे लग रहे हैं और हमें यकीन है कि यह तस्वीर आज देखी जाने वाली इंटरनेट पर सबसे प्यारी चीज होगी। इस स्पेशल पोस्ट पर उनके दोस्तों ने भी कमेंट किया। वरुण धवन ने कमेंट में लिखा , "बैलर"।


फिल्म की बात करें तो, रणवीर कपिल देव पर अपनी अगली बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका शीर्षक '83' है।
यह पहली बार नहीं है, जब रणवीर ने अपने बचपन की तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है, रक्षाबंधन पर भी उन्होंने अपनी बहन के साथ उनकी बचपन की तस्वीर पोस्ट की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Bestie, My Protector, My Angel 👼🏼 💕 love you दीदी 🌈 #happyrakshabandhan @riticulousness

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Aug 15, 2019 at 4:33am PDT

 

: Smita Sharma

Ranveer SinghChildhood PhotoInstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...