main page

रणवीर सिंह ने अपने कूल अंदाज से फैंस को किया इंप्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

Updated 28 February, 2021 11:13:07 AM

एक्टर रणवीर सिंह अपने डिफ्रेंट लुक के लिए जाने-जाते हैं। उनका हर लुक फैंस का ध्यान खींच ही लेता है। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह अपने डिफ्रेंट लुक के लिए जाने-जाते हैं। उनका हर लुक फैंस का ध्यान खींच ही लेता है। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में रणवीर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं। साथ में एक्टर ने कैप पहनी हुई है। शेड्स से रणवीर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में रणवीर बेहद कूल दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रणवीर इन दिनों अपकमिंग फिल्‍म 'सर्कस' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्‍म में एक्टर डबल रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर फिल्म '83' में भी नजर आएंगे, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है। इस फिल्म में वो पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ranveer singhsharesphotocool styleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...