main page

फिर अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में आए रणवीर सिंह, लुक देख कोरोना भी दूर से ही कर देगा बाय-बाय

Updated 13 January, 2021 11:59:42 AM

फिल्म एक्टर रणवीर सिंह अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर हैं। एक्टर को अतरंगी लुक में देखते ही फैंस तरह-तरह के कमेंट करते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्हें डिफ्रेंट लुक में रिकॉर्डिंग स्‍टूडियोज और फिल्‍म के सेट पर स्पॉट किया गया, लेकिन इस दौरान उनका लुक ऐसा था कि कोई उन्हें पहचान ही नहीं पाया। एक्टर की ये तसवीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्टर रणवीर सिंह अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर हैं। एक्टर को अतरंगी लुक में देखते ही फैंस तरह-तरह के कमेंट करते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्हें डिफ्रेंट लुक में रिकॉर्डिंग स्‍टूडियोज और फिल्‍म के सेट पर स्पॉट किया गया, लेकिन इस दौरान उनका लुक ऐसा था कि कोई उन्हें पहचान ही नहीं पाया। एक्टर की ये तसवीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणवीर लाइट ब्लू कलर के ट्रैकसूट में नजर आ रहे हैं।


 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी से बचने के लिए डिजाइनर मास्‍क पहन रखा है। जो उनके लुक को डिफ्रेंट बना रहा है।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही उन्होंने चेहरे पर गॉग्लस भी लगाए हुए हैं। जो भी हो लेकिन रणवीर का ये लुक देखकर कोरोना भी उन्हें दूर से ही टाटा-बाय-बाय बोल देगा। 

Bollywood Tadka


इस लुक को कैरी करते हुए एक्टर कैमरे के सामने परफेक्ट अंदाज में पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रणवीर इन दिनों अपकमिंग फिल्‍म 'सर्कस' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्‍म में एक्टर डबल रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर फिल्म '83' में भी नजर आएंगे, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है। इस फिल्म में वो पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

 

: suman prajapati

ranveer singhspottedstudiodifferent lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...