main page

Pics: गली के लड़कों संग फंकी अंदाज में नजर आए रणवीर सिंह

Updated 22 January, 2019 05:46:41 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं।  फिल्म में रणवीर एक स्ट्रगल‍िंग रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में रणवीर को शंकर महादेवन के स्टूड‍ियो के बाहर स्पॉट किया गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर  सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं।  फिल्म में रणवीर एक स्ट्रगल‍िंग रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में रणवीर को शंकर महादेवन के स्टूड‍ियो के बाहर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka,रणवीर सिंह इमेज, गली बॉय इमेज, फंकी लुक इमेज

इस दौरान वह उन लड़कों के साथ थे जिन्हें उनके साथ कई वायरल वीडियोज में भी देखा जा चुका है। रणवीर ने बिल्कुल अलग अंदाज में यंग रैपर्स के साथ मस्ती की। तस्वीरों में रणवीर ब्लैक टीशर्ट और ग्रीन फंकी कैप पहने कूल लुक में दिखे। 


Bollywood Tadka, रणवीर सिंह इमेज, गली बॉय इमेज, फंकी लुक इमेज

बता दें कि रणवीर ने अपने फिल्म में अपने किरदार को न‍िभाने के लिए 10 महीने तक ड‍िवाइन और नैजी के साथ ट्रेन‍िंग ली थी। उनकी फिल्म के तीन गाने अब तक र‍िलीज हो चुके हैं।

Bollywood Tadka, रणवीर सिंह इमेज, गली बॉय इमेज, फंकी लुक इमेज

फिल्म की बात करें तो इसमें आलिया-रणवीर के अलावा कल्कि कोचलीन, कुब्रा सेठ भी हैं। फिल्‍म को फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka, रणवीर सिंह इमेज, गली बॉय इमेज, फंकी लुक इमेज

 

: Smita Sharma

ranveer singh hindi newsspottedboysBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...