main page

रोमांटिक वेकेशन से वापिस लौटे दीपिका-रणवीर, हाथों में हाथ डाले यूं दिए पोज

Updated 14 February, 2020 01:05:04 PM

बी-टाउन में अगर कोई कपल है जो फैंस के बीच परफेक्ट और खुशमिजाज के लिए जाना जाता है तो वह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। कपल चाहे कितना भी बिजी क्यों न हो एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेता है।

मुंबई:  बी-टाउन में अगर कोई कपल है जो फैंस के बीच परफेक्ट और खुशमिजाज के लिए जाना जाता है तो वह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। कपल चाहे कितना भी बिजी क्यों न हो एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में दोनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर रोमांटिक वेकेशन पर गए थे। इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की।

Bollywood Tadka

वहीं अब कपल वेकेशन से वापिस लौट आया है। गुरुवार को कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। लुक की बात करें तो रणवीर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम्स में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

वहीं दीपिका ब्लू जींस, स्लीवलेस ऑरेंज नॉट फ्रंट टॉप में स्टाइलिश दिखीं। इस दौरान उन्होंने शेड्स और व्हाइट शूज से लुक को पूरा किया था। एयरपोर्ट पर कपल ने हाथों में हाथ डाल कई पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो  रणवीर और दीपिका जल्द ही कबीर सिंह की फिल्म '83' में दिखेंगे। इसके अलावा रणवीर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' और दीपिका 'महाभारत' में दिखेंगी। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

ranveer singhstylishairportwifedeepika padukoneBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...