main page

रणवीर सिंह ने थामा ओम राउत का हाथ, जल्द ही इस बड़े प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

Updated 26 July, 2022 04:31:07 PM

रणवीर थिएटर के एक बड़े फिल्मी शाहकार के लिए ओम राउत के साथ काम करने जा रहे हैं?

नई दिल्ली। ऐसा लगता है कि सुपरस्टार रणवीर सिंह अपनी अगली बड़ी थिएट्रिकल फिल्म के लिए तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत के साथ काम करने को तैयार हैं! “पता चला है कि ओम राउत और रणवीर बड़े पैमाने के एक रोमांचक थिएट्रिकल शाहकार को लेकर बात शुरू कर चुके हैं जो लोगों के होश उड़ा देगा। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म तान्हाजी देने के बाद राउत बॉलीवुड के सबसे हॉट फिल्ममेकरों में गिने जाते हैं और रणवीर एक रंग बदलने वाले एक्टर हैं, जिन्होंने खुद को हमारे देश के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं के रूप में स्थापित कर लिया है। यह एक देखने लायक सहभागिता होगी और इंडस्ट्री में इसकी बड़ी चर्चा है।”- नाम न छापने की शर्तों पर एक ट्रेड सोर्स ने यह सूचना दी है।

 

रणवीर सिंह ने खुद को न केवल अपनी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में स्थापित किया है, बल्कि उन्होंने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक उल्लेखनीय दशक बिताकर अखिल भारतीय हीरो के तौर पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। डफ एंड फेल्प्स की सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट के अनुसार उनके पाथ-ब्रेकिंग एक्टिंग परफॉर्मेंस और रश्क पैदा करने वाले उनके बॉक्स ऑफिस ट्रैक रिकॉर्ड ने आज उन्हें भारत का सबसे बड़ा फिल्म स्टार बना दिया है!

 

डफ एंड फेल्प्स की रिपोर्ट के अनुसार रणवीर आज भारत की सबसे बड़ी फिल्म सेलिब्रिटी हैं क्योंकि वर्तमान में उनका ब्रांड वैल्यूएशन 158 मिलियन यूएसडी का है, जो 2020 में किए गए उनके102.93 मिलियन यूएसडी वाले वैल्यूएशन से काफी ज्यादा बढ़ चुका है। भारतीयों के ग्लोबल यूथ आइकॉन रणवीर ने हाल ही में दुबई एक्सपो, यूएसए में आयोजित एनबीए तथा यूके में आयोजित प्रीमियर लीग के दौरान भारत का प्रतिनिधित्व किया। 

 

रणवीर रोहित शेट्टी की सर्कस, करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी तथा साउथ के मैवरिक डायरेक्टर एस. शंकर की कल्ट क्लासिक अन्नियां की रीटेलिंग जैसी बिग स्क्रीन वाली बड़ी फिल्मों में दिखाई देंगे।

Content Writer: Deepender Thakur

Ranveer SinghOm RautbollywoodRanveer Singh collaborate with Om raut

loading...