main page

Video: ट्रेलर लाॅन्च पर 40 मिनट देर से पहुंचे रणवीर, फिर छूने पड़े अक्षय-अजय के पैर

03 March, 2020 09:59:18 AM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ''सूर्यवंशी'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर लाॅन्च पर अक्षय-कैटरीना के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी पहुंचे। बता दें कि फिल्म में अजय और रणवीर कैमियो रोल में हैं। इस लाॅन्च के दौरान का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। इस व

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर लाॅन्च पर अक्षय-कैटरीना के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी पहुंचे। बता दें कि फिल्म में अजय और रणवीर कैमियो रोल में हैं। इस लाॅन्च के दौरान का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणवीर अक्षय और अजय के पैर छूते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को जाने माने यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर पहले इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के गले लगते हैं। इसके बाद वह आगे बढ़ कर अक्षय और अज के पैर छूने लगते हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, रणवीर फिल्म 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर 40 मिनट देरी से पहुंचे थे। जब अक्षय ने रणवीर को देर आने पर डांट लगाई तो वो उनके पैर पड़ गए।

Bollywood Tadka

रणवीर के देरी से आने पर अक्षय अक्षय का कहना था कि रणवीर ऐसे 'जूनियर एक्टर' हैं जिन्होंने सभी सीनियर स्टार्स को 40 मिनट तक इंतजार करवाया। इस पर रणवीर ने कहा कि वह बहुत दूर से आ रहे थे। जिस पर अक्षय ने उनका बहाना सुनने से इंकार कर दिया।

 

'सूर्यवंशी' की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के इस एक्शन पैक्ड फिल्म में इस बार 'सिंघम' और 'सिंबा' का भी तड़का देखने को मिलेगा। वहीं कटरीना संग अक्षय की केमिस्ट्री एक बार फिर पर्दे पर नजर आएगी। यह 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


ranveer singhtouchedakshay kumarajay devgnsooryavanshitrailer launchBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...