main page

अजीबो-गरीब स्टाइल को लेकर ट्रोल हुए रणवीर, यूजर्स बोले 'भाभी दीपिका के कपड़े ?'

Updated 25 January, 2020 04:50:25 PM

एक्टर रणवीर सिंह अक्सर अपने अतरंगी स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। रणवीर किसी की प्रवाह किए बिना यूनिक फैशन स्टाइल का चुनाव करते हैं। जब अजीबों-गरीब लुक कैरी कर रणवीर पब्लिक में आते हैं, तो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर सिंह अक्सर अपने अतरंगी स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। रणवीर किसी की प्रवाह किए बिना यूनिक फैशन स्टाइल का चुनाव करते हैं। जब अजीबों-गरीब लुक कैरी कर रणवीर पब्लिक में आते हैं, तो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है।  

Bollywood Tadka
बता दें आज सुबह एक्टर को अतरंगी स्टाइल में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान रणवीर व्हाइट डॉट्स पोल्का शर्ट और मैरून लाइन्स सिल्की पैंट में नजर आए।

Bollywood Tadka

एक्टर का ये लुक देखने में बिल्कुल लड़कियों जैसा लगा। इतना ही नहीं, रणवीर ने इस लुक को ट्रांसपेरेंट गॉग्लस, मैचिंग कैप और पिकं शूज के साथ कम्पलीट किया। 

Bollywood Tadka

इस तरह एक्टर इस फंकी लुक में अपनी नई कार से एयरपोर्ट पर उतरे। सोशल मीडिया पर एक्टर की इस लुक की तस्वीरें वायरल होते ही वो जमकर ट्रोल होना शुरू हो गए। 

Bollywood Tadka

यूजर्स ने रणवीर को ट्रोल करते हुए कहा, 'भाभी के कपड़े पहन कर फोटोशूट किया।' कईयों ने कहा, 'भाभी दीपिका के कपड़े।' अन्य ने कहा, 'भाई दीपिका की सारी ड्रेस का ट्रेल पहले तुम ही करते हो।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो इन दिनों रणवीर सिंह फिल्म 'सुर्यवंशी' और '83' को लेकर सुर्खियों में हैं।

 

 


 

Edited By: suman prajapati

ranveer singhtrolledfunkystyleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...