main page

रणवीर ने बॉक्स ऑफिस पर 12 महीनों में 800 करोड़ की कमाई की हासिल

18 June, 2019 03:22:42 PM

ये साल रणवीर सिंह के लिए बॉक्स ऑफिस की नजर से सर्वश्रेष्ठ रहा, और ये सिलसिला ''पद्मावत'' की रिलीज से शुरू हुआ था। उन्होंने संजय लीला भंसाली की ''पद्मावत'' ,रोहित शेट्टी की ''सिम्बा'' और फिर जोया अख्तर की ''गली बॉय'' के साथ केवल 12 महीनों के अंतराल में तीन ब्लॉकबस्टर दीं और अकेले दम प

नई दिल्ली। ये साल रणवीर सिंह के लिए बॉक्स ऑफिस की नजर से सर्वश्रेष्ठ रहा, और ये सिलसिला 'पद्मावत' की रिलीज से शुरू हुआ था। उन्होंने संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' ,रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' और फिर जोया अख्तर की 'गली बॉय' के साथ केवल 12 महीनों के अंतराल में तीन ब्लॉकबस्टर दीं और अकेले दम पर भारतीय बॉक्स ऑफिस को 800 करोड़ के करीब पंहुचा दिया। वर्तमान में एक सुपरस्टार के तौर पर देखे जा रहे, रणवीर पूरे राष्ट्र के दिल की धड़कन हैं और दर्शक यह देखना चाहते हैं कि वे स्क्रीन पर आगे क्या पेश करने वाले हैं।

 

रणवीर कहते हैं, “सिम्म्बा का एक डायलॉग है कि, मैं पैसे का नहीं प्यार का भूखा हूं। यह बहुत अच्छा है क्योंकि मैं इन फिल्मों के निर्माताओं के लिए बहुत खुश हूं जिन्होंने लाभ कमाया है और मुझ पर अपना विश्वास रखा और मुझे समर्थन दिया। ये सभी चान्स ले रहे हैं। मैं भी बहुत खुश हूं कि अपने तरीके से फिल्म उद्योग को कोई योगदान दे पाया।”

 

वह कहते हैं, मुझे फिल्में पसंद हैं और मुझे हमारी इंडस्ट्री भी पसंद है। मैं इंडस्ट्री का लीडर बनना चाहूंगा, अ चैंपियन ऑफ द इंडस्ट्री। मैं चाहता हूं कि हिंदी सिनेमा, हिंदी फिल्में, हिंदी फिल्म का कारोबार आगे से आगे बढ़ता ही रहे। मैं भी इंडस्ट्री को बदले में कुछ देने में सक्षम होना चाहता हूं।

 

उद्योग में काम का हिस्सा बनकर मैं भी अपना पेट पालता हूं, मैं भी अपने परिवार को सम्भालता हूं और यही मेरी रोजी रोटी है और मेरे जितने भी दोस्त इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, हम सब एक ही परिवार है और मैं चाहता हूं कि सब उन्नति करें। इसलिए, अगर हिंदी सिनेमा को और बड़ा और, और बेहतर बनाने में मैं किसी तरह योगदान दे सकता हूं, तो यही मेरे लिए खुशी की बात होगी।


Ranveer Singhmovie padmavatsimbagullyboy collectionbollywood newsfilmy duniyaरणवीर सिंहबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...