main page

Sunflower की तरह खिल उठा रणवीर शौरी का चेहरा, जब मिला सोशल मीडिया पर एक फेन से ऐसा तोहफा

Updated 21 March, 2022 01:12:54 PM

रणवीर शौरी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने साल 2002 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। पिछले 20 सालों में वो अब तक कई बड़ी फिल्मों में काम कर अपनी पहचान बना चुके हैं। हाल ही में  OTT पर रिलीज हुई वेब शो ''सनफ्लॉवर'' ने दर्शकों का खूब दिल जीता है। रणवीर शौरी से लेकर सुनील ग्रोवर तक की परफॉर्मेंस को खूब सराहना मिली थी। रणवीर सोशल मीडिया पर  काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी पुरानी फिल्मों का एक कोलाज शेयर करते हुए अपने फेन को शुक्रिया

मुंबई. रणवीर शौरी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने साल 2002 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। पिछले 20 सालों में वो अब तक कई बड़ी फिल्मों में काम कर अपनी पहचान बना चुके हैं। हाल ही में  OTT पर रिलीज हुई वेब शो 'सनफ्लॉवर' ने दर्शकों का खूब दिल जीता है। रणवीर शौरी से लेकर सुनील ग्रोवर तक की परफॉर्मेंस को खूब सराहना मिली थी। रणवीर सोशल मीडिया पर  काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी पुरानी फिल्मों का एक कोलाज शेयर करते हुए अपने फेन को शुक्रिया किया है।

Bollywood Tadka

क्या है पूरा मामला  
रणवीर के एक फेन से मिले खूबसूरत तोहफे में उनकी पुरानी फिल्मों का एक कोलाज दिया जिससे कुछ ज़्यादा ही इमोशनल हो गए और उस तोहफे को वे अपने सोशल मीडिया हैंडल  Koo पर शेयर करते हुए लिखा कि मैं अपने फैन को तहे दिल से शुक्रिया करता हूँ इस तोहफे के लिए और इस तोहफे न सिर्फ मेरे दिल से काफी करीब है बल्कि इस तोहफे ने मेरी पुरानी यादों को भी ताज़ा कर दिया।

बता दें  'सनफ्लॉवर' पार्ट 2 भी आने वाला है। इसके अलावा वह वेब सीरीज 'तबर' में नजर आएंगे। MX प्लेयर की एक वेब सीरीज भी पाइपलाइन में है और कहा जा रहा है कि वह सलमान की 'टाइगर जिंदा हैं 3' में दिखाई दे सकते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Ranvir Shoreyhappyrecievegiftfansocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...