main page

PM मोदी को दोनों हाथ जोड़ CM केजरीवाल ने किया नमस्कार, तस्वीरें शेयर कर रणबीर शोरी ने कह डाली चुभने वाली बात

Updated 07 December, 2022 02:58:02 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी की विरोधी पार्टी आप के सीएम केजरीवाल प्रधानमंत्री को हाथ जोड़कर नमस्कार करते नजर आए। देखते ही देखते उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई और यूजर्स के इस पर ताबड़तोड़ कमेंट आने लगे। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने भी दिल्ली के सीएम की पीएम संग इस तस्वीर को लेकर अपना रिएक्शन दिया। इस संबंध में किया गया एक्टर का ये ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी की विरोधी पार्टी आप के सीएम केजरीवाल प्रधानमंत्री को हाथ जोड़कर नमस्कार करते नजर आए। देखते ही देखते उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई और यूजर्स के इस पर ताबड़तोड़ कमेंट आने लगे। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने भी दिल्ली के सीएम की पीएम संग इस तस्वीर को लेकर अपना रिएक्शन दिया। इस संबंध में किया गया एक्टर का ये ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है।

Bollywood Tadka

 

रणवीर शौरी ट्विटर पर पॉलिटिकल पार्टी के नेताओं के गेट-टुगेदर की तस्वीरें शेयर तक लिखा, " तो, #Twitter #India जिन लोगों के लिए आप दिन-रात एक दूसरे से झगड़ा करते हैं, गाली-गलौच करते हैं उन्हें एक-साथ चिल और मेल-मिलाप करते हुए देखकर कैसा महसूस कर रहे हैं ...?

 

रणवीर शौरी के इस ट्वीट पर लोग की मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये सब दोगलापन है..."


वहीं,दूसरे ने कहा, "अभी तो पार्टी शुरू हुई है..." ऐसे ही अन्य कई यूजर्स ने भी कमेंट कर मजे लिए।


 


 

Content Writer: suman prajapati

Ranvir ShoreytweetedCM Arvind KejriwalphotoPM ModiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...