main page

रैपर बादशाह ने खरीदी 6 करोड़ की कार, फोटो शेयर कर लिखा- 'अपना टाइम आ गया'

Updated 01 May, 2019 04:33:04 PM

बॉलीवुड के जाने माने रैपर बादशाह ने हाल ही में Rolls Royce Wraith कार खरीदी है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। शेयर की गई तस्वीर में उनकी नई गाड़ी के साथ उनके मम्मी-पापा नजर आ रहे है, वहीं बादशाह की बहन कार के बोनट पर बैठी दिख रही है।

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने रैपर बादशाह ने हाल ही में Rolls Royce Wraith कार खरीदी है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। शेयर की गई तस्वीर में उनकी नई गाड़ी के साथ उनके मम्मी-पापा नजर आ रहे है, वहीं बादशाह की बहन कार के बोनट पर बैठी दिख रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है-'यह बहुत ही लंबा सफर था, परिवार में तुम्हारा स्वागत है।' इस लग्जरी कार को खरीदने के बाद बादशाह ने 'गली ब्वॉय' स्टाइल में कहा 'अपना टाइम आ गया।' बादशाह की इस कार की कीमत 6.46 करोड़ रुपए है। 

 

Bollywood Tadka


खास बात यह है कि हाल ही में अमिताभ बच्चन भी कार खरीदी थी लेकिन बादशाह की कार की कीमत बिग बी की कार से कहीं ज्यादा है। बिग बी की गाड़ी की कीमत 1 करोड़ थी। बता दें कि Rolls Royce Wraith एक सुपर लग्जरी कार है। 
 

Bollywood Tadka

: Konika

RapperBadshahRolls Royce Wraithamitabh bachchanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...