main page

फेक व्यूज खरीदने के मामले में  रैपर बादशाह से होगी पूछताछ, मुंबई पुलिस ने भेजा समन

05 August, 2020 12:13:51 PM

सोशल मीडिया पर अपने लाखों करोड़ों फॉलोवर्स होने को काफी कुल और फेमस माना जाता है। यही कारण है कि लोग फेसबुक,इंस्टा जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर वीडियो, फोटो या फिर ब्लॉग के जरिए फॉलोवर्स बढ़ाने में लगे रहते हैं। लेकिन कई बार ऐसे मामले भी सामने आए हैं कि स्टार फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर अपने फॉलोर्स फर्जी तरीके से बढ़ा रहे हैं।

मुंबई: सोशल मीडिया पर अपने लाखों करोड़ों फॉलोवर्स होने को काफी कुल और फेमस माना जाता है। यही कारण है कि लोग फेसबुक,इंस्टा जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर वीडियो, फोटो या फिर ब्लॉग के जरिए फॉलोवर्स बढ़ाने में लगे रहते हैं। लेकिन कई बार ऐसे मामले भी सामने आए हैं कि स्टार फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर अपने फॉलोर्स फर्जी तरीके से बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब इस सिलसिले में बॉलीवुड रैपर बादशाह को मुंबई पुलिस ने समन भेजा है। पुलिस ने बादशाह को अपराध शाखा में उपस्थित होने के लिए कहा है। मुंबई पुलिस ने ये स्पष्ट नहीं किया है कि उन्हें क्यों बुलाया गया है हालांकि कहा यही जा रहा है कि बादशाह से फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स मामले को लेकर पूछताछ हो सकती है।

Bollywood Tadka

पुलिस इस मामले में 20 से अधिक सेलिब्रिटीज के बयान दर्ज कर चुकी है और यह सिलसिला जारी है। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। हालांकि अभी तक इनमें से किसी से भी पूछताछ नहीं की गई है। इस मामले में करीब 100 सेलिब्रिटीज पुलिस की रडार पर हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बादशाह को पागल है, डीजे वाले बाबू, गर्मी, गेंदा फूल, तारीफां और अभी तो पार्टी शुरू हुई है संग अन्य गानों के लिए जाना जाता है। उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में अपना म्यूजिक देकर काफी नाम कमाया है।
 


rapper badshahsummonedmumbai policefake followers caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...