main page
FacebookTwitterg+Mail

खालिस्तान समर्थकों के साथ दिखीं रैपर हार्ड कौर,PM मोदी और गृहमंत्री शाह को कहे अपशब्द

13 August, 2019 01:51:39 PM

बीते दिनों आरएसएस चीफ मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देकर चर्चा में आने वाली सिंगर और रैपर हार्ड कौर एक बार फिर विवादों में है। इस बार हार्ड कौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द कहें हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में वह खालिस्तानी समर्थकों के साथ नजर आ रही है।

मुंबई: बीते दिनों आरएसएस चीफ मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देकर चर्चा में आने वाली सिंगर और रैपर हार्ड कौर एक बार फिर विवादों में है। इस बार हार्ड कौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द कहें हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में वह खालिस्तानी समर्थकों के साथ नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में खालिस्तानी समर्थक भी दिख रहे हैं जो अलग खालिस्तान की मांग कर रहे हैं। वहीं भारतीय मूल की ब्रिटिश रैपर सिंगर इस वीडियो में रैफरेंडम 2020 का समर्थन करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में ये सभी लोग प्रधानमंत्री को अपशब्द कहते हुए कह रहे हैं कि वो इस 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि खालिस्तानी झंडे फहराएंगे और रेफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाएंगे।

 

 

हार्ड कौर पहले अपनी कार से उतरती हैं और उसमें बैठे अपने साथी से उन्हें फिल्माने के लिए कहती हैं। वह रोड क्रॉस करते हुए बस के सामने जाती हैं जिस पर न्यू इंडिया लिखा होता है। इसके बाद वह भारत और भारत सरकार को अपशब्द कहते हुए अभद्र हरकतें करने लगती हैं और कई अपशब्दों का इस्तेमाल करती हैं। वह भारत को रेपिस्ट कंट्री कहती भी सुनाई देती हैं।

Bollywood Tadka

आखिर में वह प्रो खालिस्तान नारे लगाती हैं और कार की तरफ वापिस चली जाती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बता दें कि जिस खालिस्तानी संगठन के सदस्यों के साथ हार्डकौर दिख रही है वो भारत में बैन है। लंदन के इस वीडियो से लगता है कि खालिस्तानी समर्थक अपने नापाक एजेंडा को आगे बढ़ाने के लिए हार्ड कौर को आगे कर रहे हैं। इस संगठन को पाकिस्तान और वहां की खुफिया एजेंसी आईएसआई द्वारा समर्थन किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिन पहले भी हार्ड कौर का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह भारत विरोधी बात करते हुए नजर आ रहीं थी और खालिस्तान का समर्थन कर रहीं थी। हार्ड कौर पिछले काफी समय से भारत विरोधी बयान देकर लोगों को भड़का रही है।

Bollywood Tadka

 

विवादों से है पुराना नाता

ऐसा पहली बार नहीं हैं कि हार्ड कौर इस तरह चर्चाओं में आईं हों। इससे पहले इसी साल जून महीने के दौरान हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 'रेपिस्ट' और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को 'आतंकवादी' कहा था। हार्ड कौर की इस पोस्ट के बाद उसे सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया गया था। बाद में हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। अपने खिलाफ केस दर्ज होने के बाद हार्ड कौर और भड़की हुई है और लगातार उल्टे सीधे बयान दे रही है।


rapper hard kaur challenge pm narendra modi amit shahvideo khalistan supporterBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...