main page
FacebookTwitterg+Mail

प्रतिबंध के बावजदू खालिस्तान के समर्थन में उतरी हार्ड कौर

19 July, 2019 10:56:57 AM

हमेशा विवादों में रहने वाली हार्ड कौर एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। खालिस्तान समर्थक समूह ‘द सिख फॉर जस्टिस’ पर भारत सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाने के बाद ब्रिटेन की मशहूर पंजाबी रैपर हार्ड कौर रेफरेंडम के समर्थन में उतर आई हैं। सोशल मीडिया पर 4 दिन पहले पोस्ट किए गए वीडियों में वह रेफरेंडम क

मुंबईः हमेशा विवादों में रहने वाली हार्ड कौर एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। खालिस्तान समर्थक समूह ‘द सिख फॉर जस्टिस’ पर भारत सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाने के बाद ब्रिटेन की मशहूर पंजाबी रैपर हार्ड कौर रेफरेंडम के समर्थन में उतर आई हैं। सोशल मीडिया पर 4 दिन पहले पोस्ट किए गए वीडियों में वह रेफरेंडम की टी-शर्ट पहने खालिस्तान का समर्थन करते हुए दिखाई दे रही हैं।
 

इसी दौरान सिखों से खालिस्तान के समर्थन में वोट डालने की अपील के साथ ही हार्ड कौर ने आपरेशन ब्लू स्टार के दौरान मारे गए नेता जरनैल सिंह भिंडरावाले की प्रशंसा में पारंपरिक सिख गायक तरसेम सिंह मोरनवाली द्वारा गाए गए गाने को भी साझा किया।


Bollywood Tadka


रैपर ने अपने पोस्ट में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को टैग कर सी.एम. के खिलाफ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। खबरों की मानें तो इसे लेकर अब हार्ड कौर पर एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।


Bollywood Tadka


आपको बता दें कि हार्ड कौर पर लगभग एक माह पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुप्रचार करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। 

 

 

 


hard kaur punjabi rapper bollywood bollywood tadka bollywood hindi news bollywood khabar bollywood latest news bollywood top news bollywood breaking news
loading...