main page

रैपर जे स्टैश ने 27 साल की गर्लफ्रैंड की गोली मारकर की हत्या फिर खुद भी मौत को लगा गले

Updated 05 January, 2022 11:02:47 AM

मनोरंजन जगत से इन दिनों की ऐसी खबरें सुनने को मिल रही हैं जो हर किसी को परेशान कर रही हैं। जहां एक तरफ कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच हाॅलीवुड इंटस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है।रिपोर्ट्स की मानें तो अमेरिकी रैपर जे स्टैश ने अपनी 27 साल की गर्लफ्रैंड की गोली मारकर हत्या कर दी है। इतना ही नहीं गर्लफ्रेंड को मारने के बाद रैपर ने खुद को भी मार डाला।

लंदन: मनोरंजन जगत से इन दिनों की ऐसी खबरें सुनने को मिल रही हैं जो हर किसी को परेशान कर रही हैं। जहां एक तरफ कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच हाॅलीवुड इंटस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स की मानें तो अमेरिकी रैपर जे स्टैश ने अपनी 27 साल की गर्लफ्रैंड की गोली मारकर हत्या कर दी है। इतना ही नहीं गर्लफ्रेंड को मारने के बाद रैपर ने खुद को भी मार डाला।

Bollywood Tadka

इस हादसे के दौरान रैपर की गर्लफ्रेंड के तीनों बच्चे घटना स्थल पर मौजूद थे। कई रिपोर्टों के अनुसार, यह घटना 1 जनवरी को सुबह लगभग 7 बजे टेम्पल सिटी में उनके कैलिफोर्निया स्थित घर पर हुई।

Bollywood Tadka


पुलिस से मिली जानकारी के हिसाब से महिला के तीनों बच्चों में से एक ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी थी। पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो तीनों बच्चे काफी डरे और सहमे हुए थे। एक न्यूज की रिपोर्ट में पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद हम जैसे ही वे वहां पहुंचे तो बच्चों ने दौड़कर उनसे सिक्युरिटी की मांग की। महिला तीनों बच्चों के साथ एक फ्लैट में रहती थी।
 


RapperJ stashgirlfrienddeadkills himselfHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...