main page

किम कार्दशियन के एक्स पति Kanye West ने 'Ye' रखा अपना नाम, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने जोक शेयर कर यूं लिए मजे

Updated 20 October, 2021 02:11:28 PM

किम कार्दशियन के एक्स पति और रैपर कन्या वेस्ट ने हाल ही में अपना नाम बदलकर ये रख लिया है। जैसे ही कन्या ने अपना नाम अनाउंस किया लोगों ने सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन दिए। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी पीछे नहीं रहीं।उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर कन्या वेस्ट के नाम को लेकर एक जोक शेयर कर उनके खूब मजे लिए।

मुंबई: किम कार्दशियन के एक्स पति और रैपर कन्या वेस्ट ने हाल ही में अपना नाम बदलकर ये रख लिया है। जैसे ही कन्या ने अपना नाम अनाउंस किया लोगों ने सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन दिए। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी पीछे नहीं रहीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर कन्या वेस्ट के नाम को लेकर एक जोक शेयर कर उनके खूब मजे लिए। ये फनी लाइन सोशल मीडिया यूजर नेलिखीं, जिसे मीरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा-'कोई कोशिश करें और इसे ट्रम्प करें।' मीम में लिखा है...

Bollywood Tadka

अगर कान्ये वेस्ट को हिंदी में अपने नाम को इंट्रोड्यूस करना होता-
हाय मेरा नाम ये है
क्या है?
ये
ये क्या??
अरे ये!
क्या ये???
अरे मैं ये हूं!

Bollywood Tadka


तो ये कौन
मैं तुम
कौन मैं?
हां तुम
बस तुम?

मीरा राजपूत के इस जोक की लास्ट लाइन्स से करीना कपूर से खास कनेक्शन हैं। दरअसल, लाइन की आखिरी शब्द कौन मैं? हां तुम। बस तुम? ऑफो!" करीना की फिल्म अजनबी के एक गाने के बोल हैं।

Bollywood Tadka

 

कान्ये की नाम बदलने की याचिका को मिली मंजूरी

कान्ये ने 24 अगस्त को याचिका दायर करते हुए नाम बदलने के लिए निजी कारणों का हवाला दिया था। इस याचिका में उन्होंने कहा था कि वह कान्ये वेस्ट से अपना नाम ये रखना चाहते हैं। उनके नाम बदलने की एक वजय ये भी है कि साल 2018 में उन्होंने 'ये' नाम से एलबम रिलीज हुआ था , जो लोगों द्वारा काफी पंसद किया गया। अब लॉस एंजिलिस कोर्ट ने उनके नये नाम की मंजूरी दे दी है।  
 

Content Writer: Smita Sharma

rapperkanya westyemira rajputhilarious reactionBollywood NewsCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...