main page

'मैं यमुना नदी के पुल पर खड़ा हूं, यहां मुझे मेरी समस्याओं का जवाब मिल रहा है' ये पोस्ट लिखकर गायब हुए रैपर MC Kode

05 June, 2021 01:12:11 PM

रैपर एमसी कोडे के फैंस के लिए एक चिंता भरी खबर सामने आ रही है। रैपर बुधवार को नई दिल्ली से कथित तौर पर लापता हो गए हैं। एक वीडियो क्लिव को लेकर ट्रोल होने के बाद वे कुछ दिनों से डिप्रेस्ड चल रहे थे। उनके आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट के बाद उनका कोई अता-पता नही है। उनके आखिरी पोस्ट में वह बेहद इमोशनल नज़र आए थे। दरअसल, उन्होंने अपने एक वीडियो में एक धर्म विशेष के खिलाफ अश्लील भाषा का प्रयोग किया था, जिस पर लोगों ने कड़ी नाराजगी के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक माफीनामा जारी किया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. रैपर एमसी कोडे के फैंस के लिए एक चिंता भरी खबर सामने आ रही है। रैपर बुधवार को नई दिल्ली से कथित तौर पर लापता हो गए हैं। एक वीडियो क्लिव को लेकर ट्रोल होने के बाद वे कुछ दिनों से डिप्रेस्ड चल रहे थे। उनके आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट के बाद उनका कोई अता-पता नही है। उनके आखिरी पोस्ट में वह बेहद इमोशनल नज़र आए थे।

 

Bollywood Tadka


दरअसल, उन्होंने अपने एक वीडियो में एक धर्म विशेष के खिलाफ अश्लील भाषा का प्रयोग किया था, जिस पर लोगों ने कड़ी नाराजगी के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक माफीनामा जारी किया था। 


रिपोर्ट्स की मानें तो रैपर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ‘forreal_kode’ से एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने लिखा- जीवन के निरंतर चलने वाले इस संघर्ष और समस्याओं से मैं परेशान हो चुका हूं। इसने मुझे कमजोर कर दिया है।  मैंने सोचा था कि एक दिन ये सब खत्म हो जाएगा और मैं शांत हो जाऊंगा। मौजूदा समय में मैं एक पुल पर खड़ा हूं और यमुना नदी की ओर देख रहा हूं। यहां पर मुझे यमुना की लहरों में मेरी हर समस्याओं का जवाब मिल रहा है। साथ ही मुझे कई सारे दृष्टिकोण नजर आ रहे हैं।


रैपर ने आगे लिखा- मेरे द्वारा उठाए गए अपने स्वार्थी कदमों के बदले में मैं आपस सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आप सब मुझे माफ कर दें। मैं साथ ही आप सभी को ये भी बताना चाहता हूं कि मैं बड़ी तसल्ली के साथ आप लोगों के समक्ष अपनी बात रख रहा हूं और आपसे माफी मांग रहा हूं। मैं अपने साथियों को सुरक्षित देखना चाहता हूं। कृपया मेरे साथ जुड़े लोगों को आप लोग परेशान मत करिए। उनके गलती का एहसास होने के लिए वक्त चाहिए। मैं किसी को किसी भी चीज के लिए ब्लेम नहीं कर रहा हूं बल्कि मैं खुद को दोषी मानता हूं। मेरे खुद के आस्तित्व से मुक्ति को मैं अपने लिए एक ऐसी सजा के रूप में देखता हूं जिसकी मांग ये जहां कर रहा है। शुक्रिया।
कोडे के इस पोस्ट के बाद फैंस का दावा है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया है वो सुसाइड नोट है, जिसके बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर पुलिस से उन्हें खोजने का आग्रह कर रहे हैं।


एक यूजर ने लिखा, दिल्ली पुलिस की लोकल पुलिस अब कोई जवाब नहीं दे रही है। कृपया आदित्य तिवारी उर्फ एमसी कोड़े को खोजने में हमारी मदद करें जो पिछले 12 घंटों से लापता है। यह इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी पोस्ट और उनकी तस्वीर है।"

बता दें, वीडियो के क्लिप को लेकर लोगों की नाराजगी के बाद एमसी कोडे ने माफी मांगते हुए कहा था कि जब उन्होंने ये बातें कही थीं तो वह टीनएजर थे।  


rapperMC KodeAditya tiwarimissinglast postBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...