main page

अमेरिकी रैपर पॉप स्मोक की गोली मारकर हत्या, 12 फरवरी को रिलीज हुआ था नया एलबम

20 February, 2020 03:09:18 PM

अमेरिकी रैपर पॉप स्मोक की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ये सारी वारदात स्मोक के घर पर ही हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना को अंजाम लूटपाट के मामले में दिया गया, जहां स्मोक खुद को बदमाशों से बचा नहीं पाए।

लंदन: अमेरिकी रैपर पॉप स्मोक की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ये सारी वारदात स्मोक के घर पर ही हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना को अंजाम लूटपाट के मामले में दिया गया, जहां स्मोक खुद को बदमाशों से बचा नहीं पाए।

Bollywood Tadka

20 वर्षीय स्मोक 'वेलकम टू द पार्टी' और 'डायोर' के लिए काफी मशहूर थे। इस उम्र में स्पोक निकी मिनाज और ट्रैविस स्कॉट जैसे कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुके थे। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, ये सारी घटना 4:30 के करीब हुई। दो नकाबपोश बदमाश उनके घर में दाखिल हुए और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के तुरंत बाद उन्हें एंबुलेंस की मदद से पास के हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही स्मोक दम तोड़ चुके थे और डॉक्टरों ने भी उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस सारी घटना की जानकारी स्मोक के दोस्त ने पुलिस को दी है। 

Bollywood Tadka

पुलिस ने बताया है कि फाइरिंग के दौरान रैपर के घर में कई और लोग भी मौजूद थे। हत्या के पीछे की सही वजह अभी पता नहीं चल पाई है। 

बता दें हाल ही में यानी 12 फरवरी को पॉप का नया एलबम 'Meet The Woo 2' रिलीज हुआ था। इसके अलावा पॉप वेलकम टू द पार्टी और डायोर के लिए मशहूर थे। इस साल जनवरी में पॉप को कैनेडी नेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। उन पर म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए ली गई ब्लैक 2019 रॉल्स रॉयस चुराने का आरोप था।


rapperPop Smokeshot deadHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...