main page

कोरोना की गिरफ्त में आए मशहूर रैपर रफ्तार, खुद को किया होम क्वांरटाइन

10 September, 2020 10:41:48 AM

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरी दुनिया में लाखों लोगों की जान चली गई है। फिर भी कोई न कोई हर रोज इसके सक्रंमण का शिकार हो रहा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए है। हाल ही में खबर सामने आई है रैपर रफ्तार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिसके बाद उन्होंने अपने आप को घर में आइसोलेट कर लिया है।


मुंबई. कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरी दुनिया में लाखों लोगों की जान चली गई है। फिर भी कोई न कोई हर रोज इसके सक्रंमण का शिकार हो रहा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए है। हाल ही में खबर सामने आई है रैपर रफ्तार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिसके बाद उन्होंने अपने आप को घर में आइसोलेट कर लिया है।

Bollywood Tadka
रफ्तार ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। रैपर ने कहा- 'दोस्तो, मैं आपके साथ एक खबर साझा करना चाहता था। मुझे रोडीज पर जाना था। इसके लिए मुझे कोविड-19 का टेस्ट करवाना पड़ा। पहले के दो टेस्ट में मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन आज नतीजा पॉजिटव आया है। बीएमसी ने मुझे आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए हैं, इसलिए मैंने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है।'उन्होंने आगे लिखा, 'मैं एक बार फिर से टेस्ट किए जाने का इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि कुछ तकनीकी गड़बड़ी हुई होगी, क्योंकि मैं फिट और फाइन हूं, अपने आप को अस्वस्थ महसूस नहीं कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि मुझे यह बीमारी है, क्योंकि मुझमें इसके लक्षण नहीं दिखे हैं।'आखिर में रैपर ने लिखा, 'कृपया फिक्र न करें, मैं आपको अपनी सेहत की जानकारी देता रहूंगा। मुझे अभी से फोन आने शुरू हो गए हैं। मुझे नहीं पता कि लोगों को यह जानकारी इतनी जल्दी कैसे मिली। चिंता न करें, मैं अपना ख्याल रखूंगा। आप सभी कृपया अपना ख्याल रखना।


काम की बात करें तो रफ्तार धाकड़, तमंचे पे डिस्को, बंदूक मेरी लैला और ऑल ब्लैक अन्य कई गानों में रैप कर चुके हैं।
Bollywood Tadka


rapper raftaarcoronatestpositiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...