main page

Bigg Boss: 4 महीने बाद अरहान संग रश्मि का ब्रेकअप, कॉन्फ्रेंस में रिश्ते को लेकर किए कई खुलासे

Updated 04 February, 2020 11:25:06 AM

''बिग बॉस 13'' में रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते को लेकर खई खुलासे हुए। अरहान द्वारा हिमांशी के हाथ भिजवाए मैसेज ने भी बीते दिनों काफी बवाल मचाया। इसी बीच अब रश्मि ने अरहान संग नेशनल टीवी पर ब्रेकअप कर लिया है। हाल ही में सामने आया प्रोमो इस बात का सबूरत है। दरअसल, हर बार की तरह इस बार भी ''बिग बॉस'' के कंटस्टेंट्स मीडिया के सवालों का सामना करेंगे।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' में रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते को लेकर खई खुलासे हुए। अरहान द्वारा हिमांशी के हाथ भिजवाए मैसेज ने भी बीते दिनों काफी बवाल मचाया। इसी बीच अब रश्मि ने अरहान संग नेशनल टीवी पर ब्रेकअप कर लिया है। हाल ही में सामने आया प्रोमो इस बात का सबूरत है। दरअसल, हर बार की तरह इस बार भी 'बिग बॉस' के कंटस्टेंट्स मीडिया के सवालों का सामना करेंगे।

Bollywood Tadka

इस प्रेस काॅन्फ्रेंस का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।  वीडियो में रश्मि  से उनके और अरहान के रिश्ते के भविष्य के बारे में पूछा गया। जवाब में रश्मि ने जो कहा उसे सुनकर सभी हैरान रह गए।  

Bollywood Tadka

एक पत्रकार ने रश्मि से उनके और अरहान के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल पूछा। पत्रकार ने पूछा-'अभी आपका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है?' जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- 'बहुत साफ लफ्जों में कहना चाहती हूं। मुझे नहीं लगता कि हम लोग भविष्य में साथ होंगे। नहीं मतलब नहीं अब बहुत हो गया।'

Bollywood Tadka

रश्मि के इस जवाब में रिपोर्ट कहता है-'मतलब आप अभी सिंगल हो और मिंगल होने के लिए तैयार हो।' इस पर रश्मि ने कुछ भी नहीं कहा। इसके बाद पत्रकार कहते हैं 'यहां पर सिद्धार्थ भी हैं जो मिंगल होने के लिए तैयार हैं।'

Bollywood Tadka

इसके बाद सिद्धार्थ बेहद ही फनी अंदाज में कहते हैं-'फिलहाल यहां पर हैं लेकिन अगर वो कुछ और कहेंगी तो फिर कुछ और होगा।'

Bollywood Tadka

बता दें कि अरहान के मैसेज के बाद रश्मि ने हिमांशी से अरहान को लेकर पहले ही ब्रेकअप का इशारा कर दिया था। 'वीकेंड का वार' में हिमांशी पर भड़कते हुए रश्मि ने कहा था-'उसको (अरहान) जाकर दुखड़ा रोने की जरूरत क्या है जबकि मैं शो में हूं।

Bollywood Tadka

हिमांशी उसको बाहर जाकर बोल देना कि अब मुझे इन चीजों में पड़ना ही नहीं है।' वहीं अब देखना यह है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बिग बॉस के घर में क्या नया मोड़ आता है।  


 

: Smita Sharma

rashami desaibreakuparhaan khanpress conferencebigg boss13salman khansiddharth shuklaBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...