main page

Bigg Boss: रश्मि की जीत के लिए भाई-भाभी ने करवाया हवन, देखें तस्वीरें

02 February, 2020 10:04:22 AM

''बिग बाॅस 13'' अपने अंतिम पड़ाव में हैं। शो में ऐसा देखा जा रहा है कि कंटेस्टेंट अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वे ज्यादा से ज्यादा वोट अपने नाम कर सकें ऐसे में शो के विनर की चर्चा काफी जोरों पर हैं। इस सीजन में, सिद्धार्थ, आसिम, रश्मि और शहनाज सबसे लोकप्रिय चेहरे बने।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' अपने अंतिम पड़ाव में हैं। शो में ऐसा देखा जा रहा है कि कंटेस्टेंट अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वे ज्यादा से ज्यादा वोट अपने नाम कर सकें ऐसे में शो के विनर की चर्चा काफी जोरों पर हैं। इस सीजन में, सिद्धार्थ, आसिम, रश्मि और शहनाज सबसे लोकप्रिय चेहरे बने।

Bollywood Tadka

शो में अगर रश्मि की बात करें तो घर में एक्ट्रेस के कई रूप देखे को मिले। रश्मि के गेम को स्ट्रॉन्ग बनाने के लिए उनकी बेस्ट फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी आई हैं। वे रश्मि की दावेदारी मजबूत करने के लिए उनकी मदद कर रही हैं।

Bollywood Tadka

घर में उनके ग्राफ में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। फैंस रश्मि को काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच रश्मि के घरवाले भी उनकी जीत के लिए भगवान से मन्नत मांग रहे हैं। हाल ही में रश्मि की टीम ने उनकी जीत की कामना करते हुए पूजा रखी।

 

Bollywood Tadka

इस दौरान उनके घरवाले भी पूजा में शामिल हुए। पूजा पिनेकल सेलिब्रिटी मेनेजमेंट ऑफिस में की गई जो रश्मि का क्लाइंट है। रश्मि के करीबी दोस्त और कंपनी के ओनर संतोश गुप्ता ने सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया।

Bollywood Tadka

पूजा में रश्मि के भाई गौरव देसाई भी मौजूद थे। इसके अलावा पूजा में उनकी भाभी रूपल देसाई भी आई थीं। इस पूजा के दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बिग बाॅस के फैंस की बात करें तो वे रश्मि, सिद्धार्थ, शहनाज और आसिम को टाॅप 4 में देखते हैं। वहीं अगर बिग बाॅस की पूरी जर्नी की बात करें तो रश्मि और शहनाज के जीतने के काफी चांस हैं। खैर, बिग बाॅस 13 की ट्राॅफी कौन अपने नाम करेगा ये तो 15 फरवरी को ही पता चलेगा पर इन चारों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है। 


rashami desaibrothergauravbhabhirupalpraywinbigg boss 13siddharth shuklaShehnaz Kaur Gillasim riazsalman khanBollywoodBollywood News and GossipTV Reality shows Updates
loading...