main page

रश्मि देसाई ने खरीदी लग्जरी कार, ड्राइविंग करते हुए शेयर की तस्वीर, बोलीं 'ये मेरी गाड़ी है '

Updated 02 September, 2020 12:49:23 PM

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई इन दिनों बेहद खुश हैं। रश्मि की खुशी का कारण है उनकी लग्जरी कार। दरअसल हाल ही में रश्मि ने एक लग्जरी कार खरीदी है जिसको लेकर रश्मि बहुत खुश है। रश्मि का सपना था लग्जरी कार खरीदने का जो पूरा हो गया है। इस लग्जरी कार की तस्वीरें रश्मि और उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई इन दिनों बेहद खुश हैं। रश्मि की खुशी का कारण है उनकी लग्जरी कार। दरअसल हाल ही में रश्मि ने एक लग्जरी कार खरीदी है जिसको लेकर रश्मि बहुत खुश है। रश्मि का सपना था लग्जरी कार खरीदने का जो पूरा हो गया है। इस लग्जरी कार की तस्वीरें रश्मि और उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
एक्टर मृणाल जैन, जिन्हें रश्मि अपना भाई और दोस्त मानती हैं। उन्होंने भी रश्मि को बधाइयां दीं और कार के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की। रश्मि की मैनेजर और दोस्त निधि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में वीडियो शेयर किया है। जिसमें रश्मि अपनी कार में बैठी ड्राइव पर जाती दिख रही हैं।

 

Bollywood Tadka


रश्मि ने खुद भी कार मैं बैठी अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा, 'यह मेरी गाड़ी है...साथ में मैं और मेरी चाय।

Bollywood Tadka
रश्मि ने मीडिया से बात करते हुए बताया, 'बिग बॉस 13' के बाद ही कार खरीदने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी के कारण नहीं ले पाई। अभी लॉकडाउन के दौरान हम सभी आर्थिक परेशानी झेल रहे हैं। अगर आपने पहले से अच्छी तरह प्लानिंग नहीं की है तो जरूर आप तंगी में पड़ जाओगे। 'बिग बॉस 13' से आने के बाद मैं भी मर्सिडीज़ खरीदना चाहती थी, लेकिन मैंने प्लान कैंसल कर दिया। आखिरकार लोग मुझे मेरे काम से जानते हैं, उन चीजों से नहीं जो मेरी लाइफ में हैं।'

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में रश्मि  'नागिन 4' में शलाका के रोल में नज़र आई थीं, जिसमें उनकी दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिली। इसके अलावा वह 'तमस' शॉर्ट फिल्म में भी दिखीं, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

: Smita Sharma

rashami desaibuysluxury carBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...