main page

इंटरव्यू में सिसकियां लेकर रो पड़ीं रश्मि देसाई, दोस्त सुशांत को लेकर बोलीं- अब बात करने का कोई मतलब.....

Updated 07 July, 2020 01:34:29 PM

टीवी से लेकर बाॅलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का ढंका बजा चुके एक्टर सुशांत के अचानक दुनिया से चले जाने के बाद से अभी भी फैंस और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में हैं। हर कोई एक्टर की तस्वीर और वीडियो शेयर कर सुशांत को याद कर रहा है। इसी बीच ''बिग बाॅस 13'' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस रश्मि देसाई ईटाइम्स टीवी से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं। रश्मि सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक थी।

मुंबई: टीवी से लेकर बाॅलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का ढंका बजा चुके एक्टर सुशांत के अचानक दुनिया से चले जाने के बाद से अभी भी फैंस और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में हैं। हर कोई एक्टर की तस्वीर और वीडियो शेयर कर सुशांत को याद कर रहा है। इसी बीच 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस रश्मि देसाई ईटाइम्स टीवी से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं। रश्मि सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक थी।

Bollywood Tadka

इंटरव्यू में रश्मि ने बताया कि इंडस्ट्री ने एक महान स्टार को खो दिया है। रश्मि देसाई ने कहा-'कभी-कभी रियलिटी एक भ्रम है जो दुनिया द्वारा बनाई गई है। मैं एक समय सुशांत सिंह राजपूत की बहुत करीबी दोस्त थी, लेकिन फिर धीरे-धीरे हम एक दूसरे के ज्यादा टच में नहीं थे। क्योंकि वह बॉलीवुड में अपने काम में बिजी रहने लगे थे और मैं अपने शो में। वो अपने जीवन में बहुत अच्छा कर रहे थे और इसके लिए हम हमेशा उन पर गर्व महसूस करेंगे। सुशांत मेरे लिए बात करने और चर्चा करने का टाॅपिक नहीं हैं। मेरे अंदर उनके लिए जिस तरह का प्यार और सम्मान है। मैं इस पर चर्चा नहीं करना चाहती हूं। यह मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है।' 

Bollywood Tadka

सुशांत को याद कर हुई इमोशनल 

सुशांत के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गई थी। उन्होंने कहा-'सुशांत एक अच्छे इंसान थे। लोग अब उनके बारे में बात कर रहे हैं जब वह चले गए हैं। वह एक बहुत अच्छे व्यक्ति और एक अद्भुत एक्टर था। हर एक हीरो मटेरियल नहीं होता है, ना ही गुड-लुकिंग और इंटेलीजेंट होता है, लेकिन वो दोनों थे पर वक्त ने दगा दे दिया...एक इंसान होने के नाते वो बहुत अच्छे थे, जिसे इस इंडस्ट्री ने खो दिया।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत ने सुसाइड क्यों किया पुलिस इस बात की जांच कर रही है। पुलिस को सुशांत के घर से कोई सुसाइड नहीं मिला हालांकि ये कहा जा रहा है कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन में थे।


 

: Smita Sharma

rashami desaicriestalkingclose friendsushant singh rajputSuicide caseBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...