main page

वन पीस ड्रेस में बिग बाॅस ओटीटी विनर दिव्या का स्टनिंग लुक,जंपसूट में बेहद हाॅट दिखीं 35 की रश्मि देसाई

Updated 24 October, 2021 09:42:01 AM

वीकेड्स आ गया है और किसी भी स्टार के पास घर में रहने का कोई कारण नहीं हैं। ऐसे में कई स्टार्स अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने या पार्टी करने के लिए निकल पड़ रहे हैं। बीती रात टीवी की हसीनाओं रश्मि देसाई और दिव्या अग्रवाल को रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।

मुंबई: वीकेड्स आ गया है और किसी भी स्टार के पास घर में रहने का कोई कारण नहीं हैं। ऐसे में कई स्टार्स अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने या पार्टी करने के लिए निकल पड़ रहे हैं। बीती रात टीवी की हसीनाओं रश्मि देसाई और दिव्या अग्रवाल को रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान दिव्या कूल ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दिव्या के नियाॅन शूट और  मैचिंग फैनी पैक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

Bollywood Tadka

वहीं रश्मि देसाई जंपसूट में बेहद हाॅट दिखीं। उनका ये जंपसूट पीछे की तरफ स्ट्रिंग डिटेलिंग थी। इस लुक को रश्मि ने हाई हीस्ल से पेयर किया था। रेस्टोरेंट के बाहर दोनों ने जमकर पोज दिए। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रश्मि देसाई हाल के दिनों में राहुल वैद्य के साथ म्यूजिक वीडियो किन्ना सोना में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह सीरीज तंदूर में भी काम कर चुकी हैं। वहीं दिव्या रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी नजर आईं हैं। दिव्या ने ओटीटी सीजन की ट्राॅफी अपने नाम की। 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rashami DesaiDivya AgarwalboldpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...