main page

शिबानी दांडेकर पर भड़की टीवी की हसीनाएं, कहा- '2 सेकेंड फेम' की बात करने वाली पहले अपनी प्रोफाइल देख....

11 September, 2020 11:06:35 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की दोस्त और एक्टर फराहन अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने हाल ही में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर जमकर निशाना साधा था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की दोस्त और एक्टर फराहन अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने हाल ही में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर जमकर निशाना साधा था।

Bollywood Tadka

उन्होंने अंकिता पर निशाना साधते हुए कहा था- 'ये औरत केवल दो सेकेंड के फेम के लिए रिया चक्रवर्ती को निशाना बना रही है। क्योंकि ये कभी अपने और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप को संभाल नहीं पाई।' शिबानी के इस कमेंट को देख लोगों के साथ-साथ अंकिता के कुछ दोस्त भी भड़क गए। हाल ही में एक्ट्रेस काम्या पंजाबी,रश्मि देसाई, अपर्णा दिक्षित ने शिबानी के अंकिता पर किए इस कमेंट पर आपना रिएक्शन दिया। 

Bollywood Tadka

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने लिखा-'लोगों का दिमाग इतना छोटा हो गया है कि उन्हें ये एहसासा ही नहीं बोता कि वह अपनी लाइन क्राॅस कर गए हैं। मैं उनके दर्द का सम्मान करती हूं और समझती हूं लेकिन किसी को भी बिना किसी जानकारी के किसी पर दोष नहीं लगाना चाहिए। वह (सुशांत) उस समय स्टार नहीं था जब वह(अंकिता) उसके साथ थी। इसलिए प्लीज उसके रिश्ते पर टिप्पणी न करें।  वह अंकिता से प्यार करता था।'

Bollywood Tadka

 

काम्या पंजाबी 

काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर लिखा-'2 मिनट का फेम? सच में? एक आदमी की मौत से जिसका मतलब अंकिता से था .. ??? केवल एक बीमार दिमाग ही कुछ ऐसा सोच सकता है! अंकिता जो लोग आपको जानते हैं, वो स  जानते हैं! एक टाइट हग।' 

Bollywood Tadka

अपर्णा दिक्षित

बता दें कि अंकिता ने भी शिबानी के इस कमेंट पर करारा जवाब दिया। 'दो सेकेंड के फेम के लिए' इस फ्रेज ने आज मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। मैं एक छोटे शहर और एक बेहद साधारण परिवार से हूं।

 

Bollywood Tadka

 

मृणालिनी त्यागी

Bollywood Tadka

मेरे पास खुद को दिखाने के लिए कोई फैंसी शिक्षा नहीं थी। मैंने 'जी सिने स्टार की खोज नाम शो के जरिए साल 2004 में टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन मेरी असली यात्रा 2009 में 'पवित्र रिश्ता' नाम के शो के साथ शुरू हुई, जो 2014 तक चली। मैं अन्याय करूंगी अगर मैं यह यहां ये नहीं बताता कि यह शो लगातार 6 साल तक टेलीविजन पर हाई टीआरपी वाले धारावाहिकों में से एक रहा।' अंकिता ने आगे लिखा- 'फेम केवल प्रेम और गर्मजोशी का एक उपोत्पाद है जो एक एक्टर को जनता से मिलता है। 
 


Rashami Desaikamya punjabiAparna DixitMrinalini tyagiShibani DandekarAnkita Lokhandesushant singh rajputrhea chakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...