main page

'बिग बाॅस' फेम रश्मि देसाई के लुक ने जीता फैंस का दिल,सिर पर दुपट्टा लिए यूं दिए पोज

Updated 26 May, 2020 11:14:36 AM

एक्ट्रेस और ''बिग बाॅस 13'' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई अक्सर अपने फैशन स्टेंमेंट से फैंस को इंप्रेस करती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक उनका हर लुक स्टाइलिश होता है। कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन में वह अपनी तरफ पूरा ध्यान दे ही हैं। रश्मि अपने फैंशन में कई तरह के चेंज ला रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस और 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई अक्सर अपने फैशन स्टेंमेंट से फैंस को इंप्रेस करती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक उनका हर लुक स्टाइलिश होता है। कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन में वह अपनी तरफ पूरा ध्यान दे ही हैं। रश्मि अपने फैंशन में कई तरह के चेंज ला रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें उन्होंने ईद के मौके पर शेयर की हैं। सामने आईं तस्वीरों में रश्मि ओरेंज कलर के सूट दिख रही हैं। इस सूट में रश्मि बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

रश्मि ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप मांग टीका और हैवी ईयरिंग्स से कंप्लीट किया है। सिर पर दुपट्टा लिए वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। रश्मि की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 
Bollywood Tadka

'बिग बाॅस' में रश्मि की जर्नी की बात करें तो घर में उनका सफर काफी उतार -चढ़ाव से भरा रहा। बाॅयफ्रेंड और बिग बॉस 13 के सदस्यों के साथ उनका रिश्ता एक टॉकिंग प्वाइंट बन गया था। वहीं इस शो से निकलने के बाद रश्मि कलर्स टीवी के सीरियल 'नागिन 4' में नजर आईं।

Bollywood Tadka

हालांकि लाॅकडाउन की वजह से शो की शूटिंग रुक गई। वहीं खबरें हैं कि लाॅकडाउन के बाद रश्मि नागिन 4 में नजर नहीं आएंगी। शो मेकर्स ने शलाका के किरदार को खत्म करने फैसला किया है।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चैनल ने 'नागिन 4' के स्टार्स के साथ एक बैठक की, जिसमें फैसला लिया गया कि रश्मि अब लॉकडाउन के बाद शो की शूटिंग का हिस्सा नहीं होंगी। बताया जा रहा है कि शो के निर्माता 'नागिन 4' के बजट को कम करना चाहते हैं।  निर्माताओं ने कोरोनो वायरस और लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया है।  

: Smita Sharma

Rashami Desaistylish looklatest photoshootBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...