main page

Inside Pictures: घर से बाहर आते ही रश्मि के घर पार्टी करने पहुंचे आसिम-हिमांशी,कंटेस्टेंट के साथ जमकर नाचीं एक्ट्रेस

Updated 17 February, 2020 11:45:39 AM

''बिग बाॅस 13'' खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट्स सुकून भरे पल बिता रहे हैं। वहीं रश्मि देसाई और असीम रियाज पार्टी मूड में दिखाई दिए। हाल ही में रश्मि के घर हुई पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इस पार्टी में आसिम के फैमिली मेंबर्स और हिमांशी खुराना शामिल हुए। पार्टी में जहां रश्मि के चेहरा काफी खिला हुआ नजर आ रहा है, वहीं शो के फर्स्ट रनर अप रहे असीम के चेहरे पर सुकून दिख रहा है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट्स सुकून भरे पल बिता रहे हैं। वहीं रश्मि देसाई और असीम रियाज पार्टी मूड में दिखाई दिए। हाल ही में रश्मि के घर हुई पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में आसिम के फैमिली मेंबर्स और हिमांशी खुराना शामिल हुए। पार्टी में जहां रश्मि के चेहरा काफी खिला हुआ नजर आ रहा है, वहीं शो के फर्स्ट रनर अप रहे असीम के चेहरे पर सुकून दिख रहा है।

Bollywood Tadka

आसिम ने रश्मि के साथ घंटों तक डांस किया। आसिम और रश्मि की पार्टी करते की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि शो की शुरुआत में जहां आसिम और रश्मि के बीच तकरार देखने को मिली थी।

Bollywood Tadka

वहीं शो की अंत में आते-आते दोनों के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली। दोनों कई मद्दों पर एक-दूसरे के लिए घरवालों से लड़ते भी दिखे।  

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

rashami desaipartyasim riazhimanshi khuranaUmar riazinside picturebigg boss 13Bollywood Box Office Masala NewscelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...