main page

BB 15: शो से बाहर आते ही उमर रियाज को डेट करने पर रश्मि देसाई ने मारा यू टर्न,बोलीं-'हम सिर्फ अच्छे दोस्त इससे ज्यादा और कुछ नहीं'

Updated 31 January, 2022 08:58:11 AM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 15'' के दौरान एक्ट्रेस रश्मि देसाई और उमर रियाज और रश्मि देसाई के रिलेशनशिप ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। शो में दोनों के बीच एक अलग सी बॉन्डिंग और नजदीकी देखी गई थी जिसके बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि रश्मि और उमर एक दूसरे को पसंद करते हैं। हालांकि शो के दौरान न कभी रश्मि ने और ना ही उमर ने इस बात का इज़हार किया।कई बार तो सलमान खान ने भी दोनों का बढ़ती नजदीकियों पर चुटकी ली। वहीं अब बिग बॉस 15 के घर से बाहर आते ही रश्मि देसाई ने उमर रियाज को लेकर बड़ा बयान

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' के दौरान एक्ट्रेस रश्मि देसाई और उमर रियाज और रश्मि देसाई के रिलेशनशिप ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। 
शो में दोनों के बीच एक अलग सी बॉन्डिंग और नजदीकी देखी गई थी जिसके बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि रश्मि और उमर एक दूसरे को पसंद करते हैं। हालांकि शो के दौरान न कभी रश्मि ने और ना ही उमर ने इस बात का इज़हार किया।

Bollywood Tadka

इसके बावजूद भी  दोनों एक दूसरे की जिस तरह परवाह करते थे और हक जताते थे उससे ये कयास लगने लगे कि दोनों के बीछ कुछ तो है जो दोस्ती से ज्यादा है।खासतौर पर रश्मि की तरफ से प्यार वाला एंगल ज्यादा दिख रहा था। कई बार तो सलमान खान ने भी दोनों का बढ़ती नजदीकियों पर चुटकी ली। वहीं अब बिग बॉस 15 के घर से बाहर आते ही रश्मि देसाई ने उमर रियाज को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, बिग बॉस 15 के फिनाले में सलमान खान, दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए। इस दौरान सभी को ट्रुथ  या डेयर के मुताबिक अलग-अलग टास्क करने को दिए गए। इसी बीच रश्मि देसाई भी इस खेल का हिस्सा बनती नजर आईं।रश्मि देसाई के साथ यह गेम खेलते हुए सलमान खान ने ट्रुथ एंड डेयर का पहिया घुमाया।

Bollywood Tadka

इस पर ट्रुथ आने पर सलमान खान ने रश्मि देसाई से उमर रियाज को लेकर एक सवाल किया। सलमान ने रश्मि से पूछा कि क्या आप सच में उमर रियाज से प्यार करती हैं। इस पर जवाब देते हुए रश्मि देसाई ने कहा बिल्कुल भी नहीं, वह सिर्फ मेरा अच्छा दोस्त है। इससे ज्यादा और कुछ भी नहीं। उन्होंने यह तक कहा कि वह दोनों दोस्त से ज्यादा और कुछ हो भी नहीं सकते।  हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है और न ही आने वाले समय में ऐसा कुछ होगा।

Bollywood Tadka
शो में रश्मि और उमर के बीच काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिला था। दोनों के बीच गहरी दोस्ती भी नजर आई थी। इतना ही नहीं दोनों ने ही शो के दौरान यह बात भी कबूली थी कि वह एक-दूसरे को पसंद करते हैं। शो से उमर के बाहर होने पर रश्मि देसाई काफी दुखी भी हुई थीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि रश्मि देसाई उमर रियाज के भाई आसिम रियाज की खास दोस्त हैं। रश्मि और आसिम की मुलाकात बिग बाॅस 13 के दौरान हुईं थीं। ऐसे में रश्मि उमर को भी अच्छे से जानती हैं। जब बिग बाॅस 13 खत्म हुआ था तब रश्मि ने आसिम और उनकी फैमिली संग मुलाकात की थी। वहीं रश्मि ने आसिम,उमर, हिमांशी संग पार्टी भी की थी।

 

Content Writer: Smita Sharma

rashami desairelationshipumar riazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...