main page

अरहान के लाखों रुपये निकाले जाने की खबर पर रश्मि ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'अब बदला लेने का'

Updated 22 April, 2020 10:33:57 AM

रियालिटी शो ''बिग  बाॅस 13'' में एक्ट्रेस रश्मि देसाई की निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे हुए थे। शो में रश्मि के रश्मि का अरहान खान संग प्यार और टकराव दोनों देखने को मिले। वहीं हाल ही में ऐसी खबरें आईं थीं कि अरहान ने रश्मि के बैंक अकाउंट से 15 लाख रुपये भी निकाले हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग  बाॅस 13' में एक्ट्रेस रश्मि देसाई की निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे हुए थे। शो में रश्मि के रश्मि का अरहान खान संग प्यार और टकराव दोनों देखने को मिले। वहीं हाल ही में ऐसी खबरें आईं थीं कि अरहान ने रश्मि के बैंक अकाउंट से 15 लाख रुपये भी निकाले हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही रश्मि के फैंस ने सोशल मीडिया पर बैंक अकाउंट डीटेल्स लीक कर दी जिसमें अरहान ने 15 लाख रुपये लिए जाने के स्क्रीनशॉट हैं। वहीं अब इस मामले पर रश्मि का बयान आया है। उन्होंने हाल ही ट्विटर पर एक ट्वीट किया है,जिसे अरहान से जोड़कर देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

इस ट्वीट में रश्मि का गुस्सा साफ नजर आ रहा है। रश्मि ने ट्वीट में लिखा-'अब बदला लेने का समय आ गया है।' इसके साथ ही कैप्शन पर लिखा- 'सच लाख छुपाने पर भी सामने आ ही जाता है।' रश्मि का ये ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं रश्मि के साथ अरहान के इस बर्ताव के बाद फैंस अरहान से बहुत नाराज हैं। यहां तक कि उन्होंने फ्रॉड तक कह दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि के प्रवक्ता ने भी इस खबर की पुष्टि की है। उन्होने कहा बैंक अकाउंट से अरहान ने ये रुपए तब निकाले जब वह बिग बॉस शो में थीं। ऐसे स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद रश्मि की दोस्त और बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। 

 

Bollywood Tadka
देवोलीना ने ट्वीट करते हुए लिखा-'सुना है रामलाल ने प्रूफ मांगा है कि वो फ्रॉड है। उसे सलमान खान सर से जाकर पूछना चाहिए। कितना शर्मनाक इंसान है, एक तो पैसे लिए ऊपर से धमका रहा है। इसके बारे में बात ही ना करें क्योंकि ये सिर्फ पब्लिसिटी चाहता है।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि  रश्मि देसाई और देवोलीना की दोस्ती बिग बॉस से ही शुरू हुई थी। इन दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि देवोलीना के शो से जाते ही रश्मि का खुद को संभालना मुश्किल हो गया था। 

: Smita Sharma

rashami desaireaction arhaan khantransferred15 lakh rupeesdevoleena bhattacharjeebigg boss 13Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsBollywood NewsBollywood News and Gossip

loading...