main page

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बदले रश्मि देसाई के बोल, लाइव इंटरव्यू में कही ये बात

Updated 12 June, 2020 12:05:28 PM

लाॅकडाउन की वजह से फिल्मों से लेकर टीवी शोज की शूटिंग रुक गई है। हालांकि इस बीच चर्चा है कि मेकर्स ने ''बिग बॉस 14'' की तैयारियां शुरू कर दी हैं। लेकिन अभी तक दर्शकों के दिल से बिग बाॅस 13 का खुमार नहीं उतरा है। वहीं बीते सीजन को याद करें तो शो के ज्यादातर कंटेस्टेंट की एक बड़ी फैन फॉलोइंग बनी है। एक्ट्रेस रश्मि देसाई और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बाॅस 13 का हिस्सा थे। दोनों सबसे ज्यादा चर्चा बटोरने वाले कंटेस्टेंट थे।

मुंबई: लाॅकडाउन की वजह से फिल्मों से लेकर टीवी शोज की शूटिंग रुक गई है। हालांकि इस बीच चर्चा है कि मेकर्स ने 'बिग बॉस 14' की तैयारियां शुरू कर दी हैं। लेकिन अभी तक दर्शकों के दिल से बिग बाॅस 13 का खुमार नहीं उतरा है। वहीं बीते सीजन को याद करें तो शो के ज्यादातर कंटेस्टेंट की एक बड़ी फैन फॉलोइंग बनी है। एक्ट्रेस रश्मि देसाई और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बाॅस 13 का हिस्सा थे। दोनों सबसे ज्यादा चर्चा बटोरने वाले कंटेस्टेंट थे।

Bollywood Tadka

'बिग बॉस 13' में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़े से लेकर उनके बीच फिल्माए गए रोमांटिक वीडियो, सभी सुर्खियां थे। वहीं हाल ही में रश्मि ने एक लाइव वीडियो में सिद्धार्थ से जुड़े कई खुलासे किए। लाइव चैट के दौरान रश्मि ने सिद्धार्थ को ना केवल अच्छा इंसान बताया है बल्कि वो उनके लिए फिक्र करती भी दिखीं। सिद्धार्थ के बारे में पूछे जाने पर रश्मि ने कहा-'सिद्धार्थ और मैं एक दूसरे के दर्द को अच्छी तरह से समझते हैं।

Bollywood Tadka

हम बात नहीं करते लेकिन एक दूसरे की फिक्र रहती है।' यही नहीं रश्मि ने कहा सिद्धार्थ दिल का बहुत अच्छा आदमी है। रश्मि ने कहा-'अगर मैं उसके साथ लड़ रही हूं तो केवल मैं ही लड़ सकती हूं।' रश्मि के मुताबिक सिद्धार्थ एक अच्छा इंसान है। 'हल्क' जैसी बॉडी में वो 10 साल का बच्चा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रश्मि और सिद्धार्थ सीरियल 'दिल से दिल तक' में दिखाई दिए थे। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था हालांकि बाद में दोनों के बीच इस कदर मतभेद हो गए कि सिद्धार्थ को शो छोड़ना पड़ा।

 

काम की बात करें 'बिग बॉस 13' के बाद रश्मि देसाई एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 4' में शलाका के रोल में नजर आई थीं। हालांकि रश्मि कुछ ही एपिसोड में दिखीं। लाॅकडाउन की वजह से शो की शूटिंग को रोक दिया गया था। वहीं अब खबरें हैं एकता अब ये शो खत्म करने वाली हैं और वह नागिन 5 की तैयारी कर रही हैं। 
 

: Smita Sharma

rashami desaisidharth shuklagood personlive videoBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...