main page

माथे पर बिंदी..बड़े-बड़े झुमके..मजेंटा साड़ी में रश्मि देसाई ने जमाया रंग, कैमरे के सामने इठलाते हुए दिए पोज

Updated 17 October, 2022 02:01:03 PM

स्टाइल स्टेटमेंट एक ऐसी चीज है जिसे बखूबी से कैरी करना हर किसी के बस में नहीं होता। लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपने स्टाइल से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आसानी से खींच लेते हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस रश्मि देसाई का नाम भी शामिल है। दिवा अपने स्टाइल गेम से हर किसी का दिल चुरा लेती हैं। रश्मि अक्सर ही फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब जैसे कि फेस्टिवल सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में रश्मि ने ट्रेडिशनल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो दीवाली वाइब दे रही हैं।

मुंबई: स्टाइल स्टेटमेंट एक ऐसी चीज है जिसे बखूबी से कैरी करना हर किसी के बस में नहीं होता। लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपने स्टाइल से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आसानी से खींच लेते हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस रश्मि देसाई का नाम भी शामिल है। दिवा अपने स्टाइल गेम से हर किसी का दिल चुरा लेती हैं। रश्मि अक्सर ही फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब जैसे कि फेस्टिवल सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में रश्मि ने ट्रेडिशनल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो दीवाली वाइब दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रश्मि मजेंटा कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। माथे पर बिंदी, मिनिमल मेकअप रश्मि के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। सोने की चेन,बड़े-बड़े झुमके, कड़े, रिंग्स रश्मि  के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वह इठलाती-बलखाती कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। उनका ये अंदाज देखकर लोगों को बार बार उन्हें देखने पर मजबूर कर रहा है। आइए डालते हैं रश्मि देसाई की खूबसूरत तस्वीरों पर एक नजर..

Bollywood Tadka

Rashami Desai Photo

Bollywood Tadka

Rashami Desai Picture

Bollywood Tadka

Rashami Desai Image

Bollywood Tadka

Rashami Desai HD Image

Bollywood Tadka

Rashami Desai HD Picture

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rashami DesaiSaree LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...