main page

छोटे कपड़े पहन डांस करने पर ट्रोल हुई रश्मि देसाई, यूजर्स बोले- स्कर्ट ऊपर जाने की टेंशन नहीं है

Updated 07 May, 2021 08:22:12 PM

एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब धमाल मचा रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब धमाल मचा रहा है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में रश्मि लाइट ब्लू ऑफ शोल्डर टॉप और मिनि स्कर्ट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस कार्डी बी के गाने 'I know That's Right' पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक भी कर रहे हैं और कई फैंस एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- 'अरे दीदी क्या हो गया।'

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'घर में रहो बाहर कोरोना है।'

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- स्कर्ट ऊपर जाने का टेंशन नहीं है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रश्मि रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के बाद एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' में नजर आई थीं। रश्मि जल्द ही वेब शोज और सीरीज में कदम रखेंगी। रश्मि की वेब सीरीज 'तंदूर' रिलीज होगी। इस सीरीज में रश्मि एक पॉलिटीशियन पलक का किरदार निभाया है। इसमें रश्मि देसाई के साथ 'इंसाइड एज' फेम तनुज विरवानी हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rashami desaisharesdance videouserstrollBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...