main page

मैरून डीपनेक ड्रेस में रश्मि देसाई ने ढाया कहर, एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें देख बढ़ी फैंस की धड़कनें

Updated 10 March, 2022 10:53:29 AM

एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में रश्मि ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में रश्मि ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो रश्मि मैरून डीपनेक ड्रेस में नजर आ रही है। न्यूड मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है। डीपनेक ड्रेस में रश्मि के क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रश्मि हाल ही में 'बिग बॉस 15' में नजर आई थी। शो के दौरान रश्मि की उमर रियाज के साथ अच्छी बॉन्डिंग और नजदीकियां देखने को मिली, जिसके बाद चर्चा हुई कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि रश्मि और उमर के तरफ से कोई इजहार नहीं किया गया। रश्मि ने उमर को हमेशा अपना दोस्त ही बताया। शो के खत्म होने के बाद भी दोनों को एक-साथ देखा गया। 

Bollywood Tadka

रश्मि और उमर अफसाना खान की शादी में एक-साथ नजर आए थे और दोनों ने जमकर डांस भी किया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Rashami Desaihot photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...