main page

ग्रीन प्रिंटेड क्रॉप टॉप और मैचिंग ट्राउजर में रश्मि देसाई का स्टाइलिश अंदाज, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

Updated 08 April, 2022 05:09:44 PM

एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में रश्मि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में रश्मि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो रश्मि ग्रीन प्रिंटेड क्रॉप टॉप और मैचिंग ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रही है। रश्मि की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में रश्मि 'बिग बॉस 15' में नजर आई थी। शो में उमर रियाज के साथ रश्मि की नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Bollywood Tadka

इन दिनों एक्ट्रेस 'नागिन 6' में नजर आ रही है, जिसमें एक्ट्रेस का काम लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rashami desaistylish photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...