main page

रश्मि ने किया खुलासा, सिद्धार्थ के साथ हैं दिलचस्प रिश्ता, अरहान का चेहरा भी देखना नहीं चाहती

Updated 29 February, 2020 12:14:33 PM

बिग बॉस 13 का सफर खत्म होने के बाद भी इसके कंटेस्टेंट अभी भी खबरों में लगातार बने हुए हैं। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद उनकी पार्टीज की तस्वीरें और किसी इवेंट में उनके द्वारा दिए जाने वाले बयान सुर्खियों में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 का सफर खत्म होने के बाद भी इसके कंटेस्टेंट अभी भी खबरों में लगातार बने हुए हैं। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद उनकी पार्टीज की तस्वीरें और किसी इवेंट में उनके द्वारा दिए जाने वाले बयान सुर्खियों में हैं। अब रश्मि देसाई ने बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ से अपने रिलेशन को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। 

Bollywood Tadka
बिग बॉस के शो पर रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रही। रश्मि का एक्स बॉयफ्रेंड अरहान शो पर आया और फिर सलमान ने इस बात खुलासा किया अरहान पहले से ही शादीशुदा हैं और उसका एक बच्चा भी है। इसके बाद रशिम ने अरहान से रिश्ता तोड़ दिया था।

Bollywood Tadka
हाल ही में रश्मि ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। उन्होंने अपनी मां के साथ अपने रिश्ते और  सिद्धार्थ के साथ दोस्ती के बारे में बात की। रश्मि ने यह भी कहा कि वह अरहान से कभी मिलना नहीं चाहती और कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती। रश्मि ने कहा मां के साथ मेरा रिश्ता अच्छा हो गया हैं।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए रश्मि ने कहा सिद्धार्थ एक अच्छा लड़का हैं। सिद्धार्थ और मेरे बीच बहुत लड़ाईयां हुई हैं। बिग बॉस के घर के दिनों को याद करके रश्मि ने सिद्धार्थ की तारीफ की और कहा कि किस तरह सिद्धार्थ ने उसे संभाला। सिद्धार्थ के साथ एक सुंदर और दिलचस्प रिश्ता हैं। 

Edited By: Vikas Sharma

Rashami Desaisiddharth shuklaArhaan khanBiggbossBollywoodupdateEntertainment newsRashami Desai imagesRashami Desai and Arhaan khan

loading...